Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरसा में वारदात : पंजाब नेशनल बैंक की दीवार तोड़कर दो लाख रुपये ले गए चोर

पुलिस ने शाखा प्रबंधक रवि कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार को सौंपी गई है।

सिरसा में वारदात : पंजाब नेशनल बैंक की दीवार तोड़कर दो लाख रुपये ले गए चोर
X

पीएनबी बैंक शाखा दड़बा कला की तोड़ी हुई दीवार।

हरिभूमि न्यूज. चोपटा ( सिरसा )

गांव दड़बा कला स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में चोरों ने सेंध लगाकर 2 लाख 3 हजार 490 रुपये चुरा लिए। चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार को तोड़कर तिजोरी में रखे रुपये चुरा लिए। नाथूसरी चौपटा पुलिस ने बैंक शाखा प्रबंधक रवि कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बैंक शाखा प्रबंधक रवि कुमार ने बताया कि तिजोरी में रखे 2 लाख 3 हजार 490 रुपए चोर ले गए। उन्होंने बताया कि उन्होंने सुबह आकर देखा तो बैंक की दीवार पीछे से तोड़ी हुई थी। इसकी सूचना नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को दी।

नाथूसरी चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि दड़बा कलां स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में शुक्रवार रात को चोरी होने की सूचना शाखा प्रबंधक रवि कुमार ने दी। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया और बैंक शाखा की दीवार में सेंध लगाई हुई मिली। शाखा प्रबंधक रवि कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार को सौंपी गई है।

Next Story