Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेंशन लेने आई महिला को नशीली दवा सुंघाकर सोने के कंगन उड़ाए, आगे पढ़ें

पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सिसाना के पास कार सवार दो दोस्तों से हथियार के बल पर नकदी व कार को लूटने के आरोप का मामला सामने आया हैं।

लूटपाट के बाद युवक को कार से फेंककर आरोपी हुए फरार
X
मामला दर्ज (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. खरखौदा

भारतीय स्टेट बैंक की खरखौदा शाखा से पेंशन लेने आई एक महिला के साथ धोखाधड़ी करके उसके सोने के कंगन हड़पने का मामला सामने आया है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कुंडल निवासी महिला नरेश का कहना है कि वह भारतीय स्टेट बैंक खरखौदा में अपनी पेंशन निकलवाने के लिए आई थी। जैसे ही वह थाना कलांं चौक के पास पहुंची तो एक लड़का पीछे से आया और उसने बहादुरगढ़ जाने का रास्ता पूछा इतनी ही देरी में एक दूसरा लड़का भी पीछे से आ गया और वे दोनों खाना खाने के लिए पैसे मांगने लगे। एक लड़के ने उसकी नाक पर रुमाल रख दिया। जिससे वह उनींदी हो गई और उन्होंने उसके हाथों से कंगन निकाल लिए। उसे एक गली में छोड़ दिया। करीब 20 मिनट बाद उसे होश आया। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

वहीं खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सिसाना के पास कार सवार दो दोस्तों से हथियार के बल पर नकदी व कार को लूटने के आरोप का मामला सामने आया हैं। दोनों दोस्त अपनी कार में दिल्ली से अपने गांव लौट रहे थे। उसी दौरान चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस को दी हैं। खरखौदा थाना पुलिस ने इस संबंध में चार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

गांव गोरड़ निवासी आनंद कुमार ने बताया कि वह काम के सिलसिले में रविवार को आई-20 कार लेकर दिल्ली गया था। जब वह वापस लौट रहा था तो उसका साथी सुखविंद्र भी उसके साथ कार में सवार हो गया। रात करीब 12 बजे उसने अपनी कार को गांव सिसाना के पास रोक लिया और लघुशंका के लिए नीचे उतर गया। इसी बीच एक कार उनके पास आकर रूकी। कार में चार युवक सवार थे। कार सवार युवकों में से एक ने उस पर पिस्तौल तान दी। उसके साथी ने उसका पर्स छीन लिया, जिसमें एटीएम व अन्य कागजात थे। इसी बीच उन्होंने उसके साथी सुखविंद्र को भी कार से नीचे उतारा और उसका भी पर्स छीन लिया। जिसमें एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी सहित अन्य कागजात थे। वह दोनों कुछ कर पाते इससे पहले ही उन्होंने उनके मोबाइल छीनने के साथ ही उसकी कार भी छीन ली और मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी।

Next Story