Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरों के हौसले बुलंद, लाडवा के माता शाकुम्भरी देवी मंदिर में नकदी और चांदी के छत्र चोरी

सोमवार सुबह 6 बजे जब पुजारी नरेश मंदिर आए तो देखा कि मंदिर का दरवाजा टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने मंदिर के अंदर पड़ी लोहे की अलमारी को भी तोड़ दिया और सामान चोरी कर ले गए।

चोरों के हौसले बुलंद, लाडवा के माता शाकुम्भरी देवी मंदिर में नकदी और चांदी के छत्र चोरी
X

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र (लाडवा)

लाडवा के माता शाकुम्भरी देवी मंदिर में चोरों ने रविवार रात्रि चोरी की घटना को अंजाम देते हुए हजारों की नगदी व चांदी के आभूषणों पर भी हाथ साफ कर दिया। चोरों ने मंदिर के दरवाजे को तोड़कर मंदिर के अंदर रखे गल्ले का ताला तोड़कर अंदर रखी लगभग 10 हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। इसके अलावा चांदी के छत्तर भी चोरी कर ले गए।

मंदिर के पुजारी नरेश ने बताया कि वे रविवार रात्रि लगभग 8 बजे मंदिर के दरवाजे बंद कर घर चले गए थे। जब वे सोमवार सुबह 6 बजे मंदिर आए तो देखा कि मंदिर का दरवाजा टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने मंदिर के अंदर पड़ी लोहे की अलमारी को भी तोड़ दिया और सामान चोरी कर ले गए।

पुजारी नरेश ने बताया कि चोरों ने मंदिर में रखे 4 गल्ले को तोड़ा गया है। पुजारी नरेश ने चोरी की सूचना लाडवा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घटना स्थल का जायजा लिया और मौके पर फोरेसिंक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित किए।सब इंस्पेक्टर मूलचंद ने कहा कि रात को पुलिस द्वारा गश्त की जाती है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा।

Next Story