Logo
election banner
Jake Fraser Hitting: जेक फ्रेजर ने पारी के चौथे ओवर में आवेश खान को बहुत कूटा। फ्रेजर ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े। ओवर में कुल 28 रन ठोक दिए। फ्रेजर ने 19 बॉल पर अर्धशतक बनाया।

Jake Fraser Hitting: दिल्ली के विस्फोटक ओपनर जेक फ्रेजर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान को भूत बना दिया। फ्रेजर ने 4 चौथे ओवर में आवेश खान को 28 रन कूट दिए। पहली बॉल पर चौका, दूसरी बॉल पर चौका, तीसरी बॉल पर फिर चौका, चौथी बॉल पर छक्का मारा। पांचवी बॉल पर फिर से चौका और आखिरी छठवी फुलटॉस बॉल पर छक्का जड़ दिया। इस ओवर में आवेश अपनी लाइन लेंथ ही भूल गए। इस ओवर में जेक फ्रेजर ने 19 बॉल पर अपनी फिफ्टी पूरी कर ली।

अभिषेक पोरेल ने भी ठोकी आईपीएल की फिफ्टी 
जेक फ्रेजर की आक्रामक पारी ने दिल्ली को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में काफी मदद की। जेक की विस्फोटक पारी को देखकर उनके ओपनिंग पार्टनर अभिषेक पोरेल भी रंग में आ गए। पोरेल ने अपनी आईपीएल की पहली फिफ्टी जड़ दी। पोरेल ने 28 बॉल में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से अर्धशतक जड़ दिया। पोरेल यही नहीं रुके। उन्होंने पारी को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली को मजबूती दी। राजस्थान के गेंदबाज उनके सामने पानी भरते नजर आएं।   

jindal steel Ad
5379487