Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौसेना जवान अमित मान काे अश्रुपूर्ण विदाई, जहाज के इंजन की पाइप फटने से हुए शहीद

शहीद अमित मान का पार्थिव शरीर अल सुबह करीब तीन बजे झज्जर पहुंचा। जहां से सुबह आठ बजे बाइकों व गाड़ियों के काफिले के साथ गांव के लिए रवाना हुआ और करीब साढ़े ग्यारह बजे पर शहीद का पार्थिव शरीर पैतृक गांव बिठला पहुंचा।

नौसेना जवान अमित मान काे अश्रुपूर्ण विदाई, जहाज के इंजन की पाइप फटने से हुए शहीद
X

शहीद अमित मान को सलामी देते परिजन।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

विशाखापट्टनम में आईएनएस ज्योति जहाज के इंजन की पाइप फटने से शनिवार की रात को शहीद हुए नौसेना के जवान अमित मान का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके पैतृक गांव बिठला पहुंचा। जहां पर ग्रामीणों ने उसेअश्रुपूर्ण विदाई दी। सैनिक सम्मान के साथ लाडले का अंतिम संस्कार किया गया। नौसेना के अधिकारियों के नेतृत्व में आई सलामी गारद ने हवा में फायरकर, हथियार उल्टे कर व मातमी धुन बजाते हुए शहीद को सलामी दी।

शहीद अमित मान का पार्थिव शरीर अल सुबह करीब तीन बजे झज्जर पहुंचा। जहां से सुबह आठ बजे बाइकों व गाड़ियों के काफिले के साथ गांव के लिए रवाना हुआ और करीब साढ़े ग्यारह बजे पर शहीद का पार्थिव शरीर पैतृक गांव बिठला पहुंचा। तिरंगा झंडा लेकर बाइकों पर सवार युवक डीजे के साथ भारत माता कीजय, शहीद अमित मान अमर रहे के नारों के साथ गांव में पहुंचे। शहीद के भाई सचिन ने उसे मुखाग्नि दी। वहीं नौसेना के अधिकारियों ने शहीद के पिता को तिरंगा झंडा, शहीद का फोटो और वर्दी सौंपी। इस दौरान साल्हावास के नायब तहसीलदार लछीराम, डीएसपी नरेश कुमार, साल्हावास थाना प्रभारी रामकरण, सांसद अरविंद शर्मा के राजनीतिक सलाहकार राज पारिक ने पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी श्रद्धाजंलि दी।







Next Story