Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरटीए सचिव की टीम ने पकड़ा ओवरलोड ट्रक, मालिक ने जबरदस्ती छुड़वाया

आरटीए टीम के निरीक्षक ने सदर थाने में ट्रक मालिक और चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

Himachal News: वाहन पंजीकरण फर्जीवाड़े में 111 लोगों पर एफआईआर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज़ रोहतक

मकड़ौली टोल प्लाजा पर डस्ट से भरा ओवरलोड ट्रक पकड़ने गई आरटीए की टीम को विरोध का सामना करना पड़ा। ट्रक मालिक ने आरटीए सचिव की टीम का जान से मारने की धमकी दी और ट्रक को जबरदस्ती खाली करा दिया। आरटीए टीम के निरीक्षक ने सदर थाने में ट्रक मालिक और चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

मामले के अनुसार, क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण टीम के निरीक्षक लायकराम बुधवार की रात को अपनी टीम के साथ मकड़ौली टोल प्लाजा पर ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एचआर-46ई-4967 नंबर के एक ट्रक को रूकवाया गया। जिसमें डस्ट भरा हुआ था। टीम ने ट्रक का कांटे पर वजन चेक कराया, जो ओवरलोड था। ट्रक को आइएमटी थाने में भिजवाने के लिए मुख्य सिपाही प्रवीण को उसमें बैठा दिया गया और टीम अपनी दूसरी गाड़ी से पीछे-पीछे चलने लगी। इसी दौरान चालक ने ट्रक मालिक रविंद्र भाली को सूचना दे दी, जिसने जीपीएस के माध्यम से शिक्षा भारती स्कूल के पास ट्रक को बंद कर दिया। फिर वह खुद मौके पर पहुंचा और टीम के साथ गाली-गलौच करने लगा।

आरोप है कि ट्रक में आग लगाने के साथ-साथ टीम को भी जान से मरने की धमकी दी। चालक ट्रक को लेकर चला गया और बीच रास्ते में एसएस कंक्रीटस पर जबरदस्ती उसे खाली कर दिया। जिसके बाद मामले को लेकर निरीक्षक की तरफ से सदर थाने में केस दर्ज कराया गया है। याद रहे कुछ दिन पहले भी सांपला में आरटीए की टीम के साथ गाली गलौच की गई थी, जिसके बाद ट्रक को जबरदस्ती खाली कर दिया गया था। जिसका मामला सांपला थाने में दर्ज हुआ था।

Next Story