Logo
election banner
Morena Crime News: मुरैना में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। लड़की के घर वालों पर पहले लाठियों से हमला किया, फिर फायरिंग हुई। हमले में 4 लोग घायल हैं।

Morena Crime News: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी और उसके परिवार के लोग लड़की के घर लाठी-डंटे लेकर टूट पड़े। पहले लाठियां चलीं, फिर फायरिंग हुई। हमले में 4 लोग घायल हुए हैं। 3 घायलों को पहले मुरैना जिला अस्पताल लाया गया। देर रात ग्वालियर रेफर कर दिया गया। घटना चिन्नौनी थाने के तिंदोखर गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला: पहले आरोपी के पिता को पीटा 
जानकारी के मुताबिक, तिंदोखर में रहने वाले आरोपी भानु परमार ने राहुल सिकरवार की रिश्ते की बहन से गलत हरकत कर दी। इसे लेकर सिकरवार पक्ष के लोग शिकायत करने भानु के घर पहुंचे। यहां सिकरवार पक्ष के लोगों ने भानु के पिता से मारपीट कर दी। इसके बाद सभी घर लौट आए। 

गोली लगने से राहुल की मौत 
पिता के पीटे जाने से नाराज भानु अपने साथियों भूरा परमार, अनिल और छोटू ने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर अवैध हथियारों से सिकरवार पक्ष के लोगों पर गोलियां चलाईं। गोली लगने से राहुल सिकरवार (25) की मौके पर मौत हो गई। सतेंद्र उर्फ गुड्डू सिकरवार (45) के पेट में दाईं ओर गोली और सिर में लाठी की चोट आई है। अन्य घायलों में विजय सिंह (65) को छर्रे लगे हैं, रामवीर सिकरवार (55) की दाएं कलाई में फ्रैक्चर है। तीनों को ग्वालियर रेफर किया है। सौरभ (40) पुत्र अनूप सिकरवार को मामूली चोट आई है।  

5379487