Logo
election banner
Moto Razr 50 Ultra Foldable Phone: मोटोरोला भारत में अपने एक नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। अपकमिंग डिवाइस Moto Razr 50 Ultra होगा, जिसे बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा।

Moto Razr 50 Ultra Foldable Phone: मोटोरोला अपना एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। कंपनी के नए फ्लिप फोन को मोटो रेजर 50 अल्ट्रा नाम दिया जा सकता है। इस फोल्डेबल फोन को हाल ही में बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा। तो आइए अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Moto Razr 50 Ultra भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च
जनवरी 2024 में, कंपनी ने भारतीय बाजार में नए पीच फज कलर ऑप्शन में मोटो रेजर 40 Flip फोन को लॉन्च किया। अब, ऐसा लगता है कि कंपनी इसके उत्तराधिकारी को भारतीय बाजार में पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। संभवतः आने वाला फोन मोटो रेजर 50 अल्ट्रा होगा, जिसे ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन (BIS) पर मॉडल नंबर XT2453-1 के साथ देखा गया था।

Moto Razr 50 Ultra On BIS
Moto Razr 50 Ultra On BIS

हालांकि, बीआईएस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता नहीं चलता है। लेकिन, लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि मोटोरोला का अपकमिंग फोल्डेबल फोन जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है।

यह भी पढ़ेंः itel T11 Pro TWS earbuds भारत में लॉन्च, 43 घंटे बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा DJ जैसा साउंड, कीमत मात्र 1,299 रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स और लीक जरिए सामने आए विवरण के आधार पर Moto Razr 50 Ultra संभवतः रेजर 40 अल्ट्रा के समान डिजाइन के साथ आएगा। इसमें संभवतः क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन सीरीज प्रोसेसर होगा। जबकि, रेजर 40 अल्ट्रा को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ेंः Realme C65 5G फोन 120Hz डिस्प्ले, Dimensity 6300 के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 10 हजार से भी कम

Moto Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन
मोटो रेजर 40 अल्ट्रा में 6.9-इंच LTPO OLED प्राइमरी डिस्प्ले के साथ-साथ 3.6-इंच की कवर स्क्रीन है। रियर पर 12 मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप, जबकि फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। इस डिवाइस में 3,800mAh का बैटरी पैक है, जो 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ऐसे में संभावना है कि कंपनी मोटो रेज 50 अल्ट्रा को अपग्रेडेड बैटरी, प्रोसेसर और कैमरे के साथ पेश कर सकती है।

5379487