Logo
election banner
Noida Elevated Road Update: नोएडा में एलिवेटेड रोड की मरम्मत के तीसरे चरण का काम आज से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में लोगों को आने वाले कुछ दिन तक जाम की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

Noida Elevated Road Update: दिल्ली से सटे नोएडा में एलिवेटेड रोड की मरम्मत के तीसरे चरण का काम आज यानी शनिवार से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में लोगों को कुछ दिन और जाम की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। पुलिस ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी जारी की है। आज से सेक्टर-61 से 31-25 तक के हिस्से में एलिवेटेड रोड पर करीब एक सप्ताह तक वाहन नहीं चल सकेंगे। सभी वाहन एलिवेटेड रोड के नीचे से होकर सेक्टर-18 की ओर जा सकेंगे। सेक्टर-31-25 लूप से चढ़कर एलिवेटेड रोड के जरिए सेक्टर-18 की तरफ जा पाएंगे। सेक्टर-18 से 61 की तरफ आते समय एलिवेटेड रोड का रास्ता करीब दस दिन पहले से ही बंद है। 

पहले चरण का काम 7 अप्रैल से हुआ था शुरू 

बता दें कि नोएडा एलिवेटेड रोड का काम 7 अप्रैल से शुरू हुआ था। पहले चरण में सेक्टर-18 से 24 एनटीपीस तक, दूसरे चरण में सेक्टर-24 एनटीपीस से सेक्टर-61 तक मरम्मत कार्य किया गया। इस हिस्से में बिटुमिन का कार्य लगभग पूरा हो गया है। मैस्टिक का बचा काम रात में किया जाएगा। इसे देखते हुए नोएडा सेक्टर-18 से 61 की तरफ का हिस्सा रविवार या सोमवार को वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। 

इन रास्तों से जा सकेंगे वाहन 

  • नोएडा सेक्टर-67, फेज तीन की ओर से एलिवेटेड रोड का प्रयोग कर सेक्टर-18 की तरफ जाने वाले वाहन चालक सेक्टर-60 अंडरपास के पास से लेफ्ट टर्न लेकर सेक्टर-71-52 होते हुए सिटी सेंटर, सेक्टर-37 होते हुए जा सकेंगे। 
  • सेक्टर-62 मॉडल  टाउन से होकर नोएडा एलिवेटेड रोड से होकर सेक्टर-128 की तरफ जाने वाले लोग सेक्टर-71-52 होते हुए एमपी तीन मार्ग के सिटी सेंटर, होशियारपुर और सेक्टर-37  होकर जा सकेंगे। 
  • सेक्टर-71 की ओर से एलिवेटेड रोड होकर 18 की तरफ जाने वाले सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के सामने से सीधे सेक्टर-32 सिटी सेंटर, 37 होते हुए जा सकेंगे। 
  • किसान चौक, पर्थला सिग्रनेचर ब्रिज से एलिवेटेड रोड होकर जाने वाले लोग सेक्टर-71 अंडरपास होकर सीधे सेक्टर-37 से गंतव्य की ओर जा सकेंगे।
5379487