Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर में दर्दनाक हादसा : बुजुर्ग दंपती पर गिरी कमरे की छत, मलबे में दबने से दोनों की मौत

मृतकों की पहचान लाल सिंह व उसकी पत्नी शंकुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुतला के तौर पर हुई है। दोनों अपने प्लाट में बने कमरे पर पशुओं का चारा लेने गए थे। इसी दौरान कमरे की छत गिर गई।

झज्जर में दर्दनाक हादसा : बुजुर्ग दंपती पर गिरी कमरे की छत, मलबे में दबने से दोनों की मौत
X

लाल सिंह व उसकी पत्नी शंकुतला की फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

गांव दूबलधन में हुए दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बुजुर्ग दंपती अपने प्लॉट में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गए थे। इसी दौरान प्लाट में बने कमरे की छत एकाएक गिर गई और मलबे के नीचे दबने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर परिजन और आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और मलबे को हटाकर बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बाद में सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतकों की पहचान लाल सिंह व उसकी पत्नी शंकुतला के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार गांव दूबलधन में बुधवार को लाल सिंह व उसकी पत्नी शकुंतला घर के कुछ ही दूरी पर स्थित अपने प्लाट में बने कमरे पर पशुओं का चारा लेने गए थे। कमरे की छत कच्ची थी। जब वह इस कमरे में पशुओं के लिए तूड़ा भर रहे थे तो उसी दौरान ही कमरा पुराना होने व उसकी छत कच्ची होने की वजह से छत अचानक इन पर आ गिरी। छत के मलबे के नीचे दबने से इनकी मौत हो गई।



Next Story