Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में आम आदमी ही नहीं पुलिसकर्मी भी चोरों का शिकार बन रहे हैं

पुलिस कर्मी रमेश कुमार ने बताया कि बहालगढ़ रोड पर सेक्टर तीन में एक पार्क के बाहर कार खड़ी कर दी और कुछ देर के लिए पार्क में बैठ गए। थोड़ी देर बाद पार्क से बाहर आए तो वहां पर कार नहीं थी। अज्ञात चोर कार को चोरी कर ले गए।

सोनीपत में आम आदमी ही नहीं पुलिसकर्मी भी चोरों का शिकार बन रहे हैं
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

जिले में बेखौफ बदमाशों का आंतक रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। आम आदमी ही नहीं पुलिस कर्मी भी चोरों के आंतक का शिकार बन रहे हैं। सदर थाना क्षेत्र स्थित मैपस्को सिटी में प्लाट देखने गया था। दरोगा ने मामले को लेकर पुलिस का शिकायत दी हैं। पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं।

पुलिस कर्मी रमेश कुमार ने बताया कि वह वह गांव खुडण जिला झज्जर हाल में पुलिस लाइन में रहता हैं। वह हरियाणा पुलिस में बतौर एसआई के पद पर तैनात हैं। उसके पास स्कोडा रैपिड कार है। वह अपने दोस्त कृष्ण कुमार निवासी विकास नगर के साथ मैपस्को सिटी में प्लाट देखने गए था। इस दौरान बहालगढ़ रोड पर सेक्टर तीन में एक पार्क के बाहर कार खड़ी कर दी और कुछ देर के लिए पार्क में बैठ गए। थोड़ी देर बाद पार्क से बाहर आए तो वहां पर कार नहीं थी। अज्ञात चोर कार को चोरी कर ले गए। कार के कागजात भी उसी में रखे हुए थे। अपने स्तर पर गाड़ी की तलाश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया। मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस कर्मी की कार चोरी होने की शिकायत मिली हैं। इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही हैं। जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा।- सुनील कुमार, प्रभारी सदर थाना।

Next Story