Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yamunanagar में ज्वैलर की हत्या कर लूट ले गए लाखों के सोने-चांदी के आभूषण

वारदात के बारे में रविवार सुबह तब पता चला जब उनके किसी पड़ोसी ने ज्वैलर्स शॉप में लाइट जगी हुई देखी और उसमें ज्वैलर का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया

Yamunanagar में ज्वैलर की हत्या कर लूट ले गए लाखों के सोने-चांदी के आभूषण
X

यमुनानगर के तीर्थ नगर में ज्वैलर की हत्या होने पर जांच करती पुलिस व लूटे गए सामान के बाद खाली पड़ी शॉप की अलमारियां।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

शहर के तीर्थनगर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक ज्वैलर की घला घोंटकर हत्या (Killing) कर दी और लाखों के आभूषण व अन्य सामान लूटकर (Robbed) फरार हो गए। वारदात के बारे में रविवार सुबह तब पता चला जब उनके किसी पड़ोसी ने ज्वैलर्स शॉप में लाइट जगी हुई देखी और उसमें ज्वैलर का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात बदमाशो के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गांव घसौती निवासी प्रवीण (32) ने शहर के तीर्थ नगर में मां शाकुंभरी ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी की दुकान की हुई है। वह इस दौरान विजय कॉलोनी में अपनी ससुराल में रहता है। प्रवीण की सास संतोष ने बताया कि शनिवार को वह रोज की तरह अपनी दुकान पर गया हुआ था। देर शाम वह जब वापस घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसे फोन किया। उस समय प्रवीण ने उन्हें बताया था कि दुकान पर कुछ ग्राहक आए हुए हैं, इसलिए उसे घर लौटते समय देर हो जाएगी। उस समय वह बेफिक्र हो गए। मगर जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसे दोबारा फोन किया तो वह बंद मिला। इसके बाद वह सारी रात उसकी घर लौटने की इंतजार करते रहे। मगर सुबह के वक्त उन्हें उसकी हत्या की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही वह दुकान पर पहुंचे तो प्रवीण का शव पड़ा हुआ था और उसके गले पर निशान थे। वहीं, दुकान से करीब पंद्रह लाख रुपये सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। उन्होंने आशंका जताई कि किसी ने प्रवीण की घला घोंटकर हत्या कर दी और फिर लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहनें लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल व सदर यमुनानगर के प्रभारी सुभाष चंद, सीआइए वन व डिटेक्टिव स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने बहरहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मामले में की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे थाना सदर यमुनानगर प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हई है। प्रारंभिक जांच में मृतक के गले पर निशान पाए जाने से आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। वहीं, दुकान से सामान भी गायब मिला है। आरोपितों के बारे में सुराग एकत्र किए जाए रहे हैं। जल्द ही आरोपितों के बारे में पता लगा लिए जाने की उम्मीद है।

Next Story