Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेक बाउंस मामले में अस्पताल का एमडी गिरफ्तार

भूना के उकलाना रोड पर पारस अस्पताल हार्ट पॉयजन एवं ट्रामा सेंटर के एमडी डॉक्टर दीपक कुमार ने गुरुग्राम के एक व्यक्ति को तीन लाख रुपए का चेक दिया था। चेक बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया था।

भाई को घायल देख भाई ने खोया आपा, युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. भूना

उकलाना रोड पर पारस अस्पताल के संचालक एवं एमबीबीएस डॉक्टर दीपक कुमार को गुडगांव पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम को भूना से गिरफ्तार किया है। उसको पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां उन्हें जमानत मिल गई है। गुरुग्राम के थाना शिवाजी नगर पुलिस के सब इंस्पेक्टर दलीप सिंह ने बताया कि भूना के उकलाना रोड पर पारस अस्पताल हार्ट पॉयजन एवं ट्रामा सेंटर के एमडी डॉक्टर दीपक कुमार ने गुरुग्राम के एक व्यक्ति को तीन लाख रुपए का चेक दिया था। चेक उपरोक्त व्यक्ति ने बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया था। शिकायतकर्ता विक्रम यादव ने अदालत में डॉक्टर दीपक कुमार के खिलाफ केस डाल दिया था। न्यायालय के आदेश पर पुलिस थाना में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन डॉक्टर पिछले कई महीनों से पुलिस को चकमा दे रहा था। शुक्रवार की देर शाम को सब इंस्पेक्टर दलीप कुमार के नेतृत्व की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से अस्पताल में मौजूद डॉक्टर दीपक कुमार को काबू कर लिया।

फिल्मी स्टाइल में काबू किया डॉक्टर

गुरुग्राम के शिवाजी नगर थाने के एसआई सिविल वर्दी में टूटी हुई चप्पल पहन कर अस्पताल में दवाई लेने पहुंचा। उन्होंने डॉक्टर दीपक की पहचान के लिए मेडिकल पर बैठे युवकों व अन्य मरीजों से भी पूरी तसल्ली करके अस्पताल से बाहर आए थे। पुलिस की टीम ने मात्र कुछ देर बाद अस्पताल के अंदर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस ने अंदर घुसते ही डॉक्टर दीपक कुमार को मौके पर दबोच लिया और उसे काबू करके गाड़ी में बिठा कर भूना थाना ले गए। अस्पताल में पुलिस की कार्रवाई के बाद लोगों की भीड़ हो गई। बता दें कि पारस अस्पताल का भूना में करीब आठ महीने पहले ही शुभारंभ हुआ था।

Next Story