Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर लगवाने के लिए 22.5 लाख रुपये दिए, बदले में मिला धोखा और धमकी

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने नांगल हरनाथ वासी रमेश और उसके पोते परीक्षित पर केस दर्ज किया है।

ठगी की रकम हवाला से भेजते थे अफ्रीका, गिरोह ने रायपुर से उड़ाए 40 लाख
X
ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : महेंद्रगढ़

गांव बचीनी के एक व्यक्ति ने दोहते को हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर लगवाने के लिए 25 लाख रुपये में सौदा तय किया। कई किस्तों में करके उसने 22 लाख 50 हजार रुपये की राशि दे दी। दोहता न नौकरी लगा न ही व्यक्ति को वापस पैसा मिला। पैसा मांगने पर धमकी मिल रही है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी। इस शिकायत के आधार पर नांगल हरनाथ वासी रमेश व परीक्षित पर केस दर्ज किया गया है।

गांव बचीनी वासी अश्वनी कुमार ने महेंद्रगढ़ सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि गांव नांगल हरनाथ वासी रमेश ने उसे कहा था कि उसका पोते परीक्षित की अच्छी पहुंच है। किसी भी नौकरी में लगवाना है तो हम लगवा देंगे। वह रमेश के कहने में आ गया और उसके घर गया। वहां रमेश ने परीक्षित को भी बुलाया और कहा कि हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर की नौकरी के लिए 25 लाख रुपये लगेंगे और उसके दोहते सचिन को गारंटी के साथ लगवा देंगे। कुल 22 लाख 50 हजार रुपये परीक्षित व रमेश ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करके हड़प लिए गए। आरोपितों ने न तो सचिन को नौेकरी लगवाया और ना ही अब रुपये लौटा रहे हैं। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

Next Story