Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज रोहतक की 39 काॅलोनियों में बिजली रहेगी बाधित

रोहतक में बिजली नहीं आने की समस्या से शनिवार को लोगों को जूझना पड़ेगा। आज आधे शहर में 2 से 5 घंटे बिजली नहीं आएगी। कुल 39 कॉलोनियां ऐसी हैं, जिनमें 2 से 5 घंटे और कुछ में 3 घंटे बिजली गुल रहेगी।

आज रोहतक की 39 काॅलोनियों में बिजली रहेगी बाधित
X

   बिजली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतक में बिजली नहीं आने की समस्या से शनिवार को लोगों को जूझना पड़ेगा। आज आधे शहर में 2 से 5 घंटे बिजली नहीं आएगी। कुल 39 कॉलोनियां ऐसी हैं, जिनमें 2 से 5 घंटे और कुछ में 3 घंटे बिजली गुल रहेगी। पिछले कई दिनों से बिजली निगम का ऐसा ही शेड्यूल चल रहा है।

अलग-अलग फीडरों की मुरम्मत करवाई जा रही है, जिस कारण लोगों को बिजली समय पर नहीं मिल पा रही। इस दौरान फीडरों को ठीक किया जा रहा है, ताकि बिजली कट ना लगें। सब डिविजन-2 और सब डिविजन-1 के एसडीओ ने शुक्रवार को बताया कि शनिवार को भी कई जगह मुरम्मत की जाएगी।

लोगों को एक दिन पहले ही सूचित कर दिया जाता है कि किस-किस कॉलोनी में कितनी देर बिजली बाधित रहेगी। सूचना इसीलिए दी जाती है ताकि लोग अपनी दिनचर्या उसी हिसाब से बनाएं।

आज कई कॉलोनियों में 2 से 5 घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। सब डिविजन-1 के अंतर्गत ऐसी कई कॉलोनियां हैं, जहां समस्या रहेगी। मरम्मत करना भी जरूरी है। हमारी यही अपील है कि लोग संयम बरतें।

किस काॅलोनी में कितनी देर बिजली नहीं आएगी

सुबह 10 से 2 तक

सुखपुरा चौक, कृपाल नगर, प्रेम नगर, दुर्गा काॅलोनी, कैलाश कॉलॉनी, चांद नगर

सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक

विनय नगर, मस्तनाथ नगर, अस्थल बोहर, कॉलोनी बसाता, गांव माजरा, शीतल नगर, विजय नगर, न्यू विजय नगर, बुधवर कॉलोनी, आनंद नगर, इंदर नगर, एकता कॉलोनी, झज्जर बाईपास, आरटीओ कार्यालय

सुबह 8 से 11 बजे तक

सेक्टर-1, 2, तिलक नगर, शीला बाइपास, जसबीर कॉलोनी, तिलयार, सेक्टर-3, सेक्टर-2 मार्किंट

सुबह 10 से 12 बजे तक

कन्हेली रोड, डेयरी कॉम्प्लेक्स, एकता कॉलोनी, राजीव कॉलोनी, अंबेडकर कॉलोनी, छोटूराम कॉलोनी, प्रीत विहार, हाउसिंग बोर्ड, आजाद नगर, चावला कॉलोनी, कमला नगर

Next Story