Logo
election banner
Kaikan Kaennakam Thai Model: पीड़ित परिवार मोर्चरी पहुंचा तो वह दंग रह गए। शव की पहचान उन्होंने बेटी काइकन के रूप में की। काइकन की पहचान उसके पैर पर बने टैटू से हुई। उसकी मौत का कारण हैरानी भरा है।

Kaikan Kaennakam Thai Model: बहरीन में एक साल पहले लापता हुई 31 वर्षीय थाई मॉडल काइकन काएन्नाकम का शव एक मोर्चरी में मिला। शरीर पर चोटों के निशान भी थे। उनकी मौत किन परिस्थितियों में और कैसे हुई, यह रहस्य है। परिवार ने उसकी मौत को हत्या करार देते हुए जांच की मांग की है।

बहरीन के रेस्टोरेंट करती थी जॉब
दरअसल, काइकन काएन्नाकम थाईलैंड की एक मशहूर मॉडल थीं। लेकिन जब उन्हें काम मिलना कम हो गया तो वह बहरीन चली गईं। जहां उन्होंने अपने परिवार को आर्थिक रूप से सपोर्ट करने के लिए एक रेस्तरां में काम किया। काइकन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। हर दिन वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं। इससे परिवार भी उनकी स्थिति से अपडेट रहता था। 

अप्रैल 2023 से लापता थी काइकन
बहरीन में काइकन की एक लड़के से मुलाकात हुई। जहां दोनों में संबंध गहरे हुए तो वह साथ रहने लगे। लेकिन अप्रैल 2023 में काइकन ने अचानक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करना बंद कर दिया। यह देख परिवारीजन चिंतित हो उठे। डेली मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि परिवार वालों ने कई बार काइकन को फोन किया। लेकिन फोन बंद मिला और बात नहीं हो सकी।

Thai Model Kaikan Kaennakam
Thai Model Kaikan Kaennakam

दूतावास ने बताया कहां है शव
जनवरी, 2024 में काइकन के परिवार ने बहरीन में थाई दूतावास से उसका पता लगाने के लिए मदद मांगी। लेकिन खाड़ी देश में थाई समुदाय से कुछ सहायता के बावजूद वह कहीं नहीं मिली। 18 अप्रैल को बहरीन में थाई दूतावास ने परिवार को सूचित किया कि एक अज्ञात दक्षिण पूर्व एशियाई महिला का शव पिछले साल से मनामा के सलमानिया मेडिकल कॉम्प्लेक्स की मोर्चरी में रखा है।

पैर पर बने टैटू से हुई शिनाख्त
पीड़ित परिवार मोर्चरी पहुंचा तो वह दंग रह गए। शव की पहचान उन्होंने बेटी काइकन के रूप में की। काइकन की पहचान उसके पैर पर बने टैटू से हुई। उसकी मौत का कारण हैरानी भरा है। बताया गया कि शराब ज्यादा पीने से उसके शरीर में जहर फैल गया था। इससे उसके फेफड़े खराब हो गए थे। मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया है। हालांकि परिवार को बेटी की मौत की वजहों पर शक है। परिवार बेटी के शव को को थाईलैंड लाना चाहते हैं। हालांकि इतने रुपए नहीं हैं कि वे शव को अपने देश ला सकें। इसके लिए उन्होंने मदद मांगी है।

बहन का आरोप- शरीर पर चोट के निशान, फिर से हो पोस्टमॉर्टम
कैकन की बहन ने एक पोस्ट में लिखा कि मेरी बहन ने लगभग दो या तीन साल पहले बहरीन में काम करना शुरू किया और उसे वहां एक अरब बॉयफ्रेंड मिला। हालांकि, पिछले साल अप्रैल से हम उनसे संपर्क नहीं कर पाए। हमारे परिवार ने बहरीन में थाई दूतावास से संपर्क किया और इस महीने 18 अप्रैल को पता चला कि उनकी मृत्यु हो गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके शरीर पर चोट के निशान थे, जबकि दूतावास ने कहा था कि उनकी मौत का कारण शराब विषाक्तता थी। बहरीन में दूतावास ने मौत का कारण शराब के नशे के रूप में दर्ज किया है, लेकिन उसके शरीर की तस्वीरों में चोट के निशान थे। हम उसके शरीर को वापस नहीं ला सके, क्योंकि स्वदेश वापसी महंगी है। मेरी मां भी चाहती हैं कि मामले को फिर से खोला जाए और शव का फिर से परीक्षण कराया जाए। 
 

jindal steel
5379487