Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Deepender Hooda बोले, डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाकर जनता को लूट रही सरकार

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड‍्डा (Deepender Hooda) ने सोमवार को डीसी ऑफिस (DC office) पहुंचकर ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने सरकार से तेल के बढ़ते रेट को कम करने की मांग की।

Deepender Hooda बोले, डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाकर जनता को लूट रही सरकार

रोहतक। पेट्रोल-डीजल (Petrol and diesel) के बढ़ते दाम के विरोध में सोमवार को राज्यसभा सदस्य व CWC सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने विधायकों के साथ धरना-प्रदर्शन किया और डीसी ऑफिस (DC office) पहुंचकर ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने सरकार से तेल के बढ़ते रेट को कम करने की मांग की।

उन्होंने कहा कि डीजल-पेट्रोल के दाम में बढ़ोत्तरी से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। जनता की नौकरियां चली गई है, जबकि सरकार डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाकर जनता को लूटने में लगी हुई है, जिस प्रकार 23 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए गए हैं, वो निंदनीय हैं। उन्होंने डीजल-पेट्रोल कीमतों में लगातार हो रही भारी मूल्यवृद्धि को रोकने और पेट्रोलियम उत्पादों के दाम घटाने की मांग की। सांसद दीपेंद्र सोमवार को बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों के धरने में पहुंचकर उन्हें अपना समर्थन दिया।


एक सवाल के जवाब में दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में आज हर वर्ग परेशान है। देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। पिछले 6 साल में कोई नया निवेश हुआ नहीं, कोई नया कारखाना लगा नहीं, कोई शिक्षा का संस्थान, यूनिवर्सिटी, मेडिकल कॉलेज, रेल लाईन, मेट्रो, नया नेशनल हाईवे कुछ मंजूर हुआ नहीं। इसी प्रकार न तो किसान को कोई राहत दी, न गरीब आदमी के लिये कोई योजना लायी गयी। 6 साल में इस सरकार ने हरियाणा के युवा को बेरोजगारी और अपराध की ओर ढकेलने का काम किया है।


Next Story
Top