Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र : होटल के कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, साथी फरार

किरमच निवासी गौरव ने अपने एक अन्य साथी के साथ शुक्रवार रात्रि होटल में किराये पर कमरा लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस फरार साथी की तलाश कर रही है।

कुरुक्षेत्र :  होटल के कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, साथी फरार
X

कुरुक्षेत्र : पोस्टमार्टम हाउस पर कार्रवाई करती पुलिस। 

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

बीआर चौक के नजदीक एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव (Dead Body) मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक की पहचान करीब 25 वर्षीय गौरव पुत्र कृष्ण लाल निवासी किरमच के रुप में हुई है।

जानकारी के अनुसार किरमच निवासी गौरव ने अपने एक अन्य साथी के साथ शुक्रवार रात्रि होटल में किराये पर कमरा लिया था। शनिवार अलसुबह गौरव का साथी युवक होटल से चला गया था जबकि गौरव कमरे में ही था। जब काफी देर तक गौरव कमरे से बाहर नही आया तो होटल वालों को शक हुआ। होटल के स्टॉफ ने कमरे में जाकर देखा तो गौरव मृत पड़ा था। होटल स्टॉफ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर डीएसपी नरेंद्र पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। डीएसपी नरेंद्र ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में एक युवक मृत पड़ा मिला है। शव को कब्जे में लेकर एलएनजेपी अस्पताल के पोस्टमार्टम हाऊस में भिजवा दिया है।

उन्होंने बताया कि मृतक युवक के शरीर पर कोई भी निशान नही मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवक का साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वही लॉकडाउन के दौरान होटल का कमरा किराये पर देना भी कोविड नियमों की उल्लंघना है। इस बारे कृष्णा गेट थाना के प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि नियमों की उल्लंघना किए जाने पर होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। मृतक युवक के मामले में 174 की कार्रवाई की गई है।

Next Story