Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भैंस की पूंछ को लेकर दो पक्षों में मारपीट, बाप-बेटे को किया घायल

जुलाना थाना पुलिस ने घायलों की शिकायत पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भैंस की पूंछ को लेकर दो पक्षों में मारपीट, बाप-बेटे को किया घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव निडाना गली में बंधी भैंस की पूंछ बुजुर्ग के मुुंह पर लगने को लेकर हुई कहासुनी से खफा एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें एक पक्ष के बाप-बेटा घायल हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने घायलों की शिकायत पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव निडाना निवासी महावीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पडोसी तेलु ने भैंस को गली में बांधा हुआ था। जब वह घर की तरफ जा रहा था तो भैंस ने उसके मुंह पर पूंछ मार दी। जिसपर उसने तेलु परिवार को भैंस गली में न बांधने को कहा। जिसको लेकर उनकी तेलु परिवार के साथ कहासुनी हो गई। उस समय तो मामला शांत हो गया। बाद में उसका बेटा संदीप गली से गुजर रहा था। उसी दौरान तेलु परिवार के लोगों ने उसे घेर लिया और हमला कर दिया।

झगड़े की आवाज सुन कर वह भी मौके पर पहुंच गया और अपने बेटे संदीप को छुड़वाने लगा। उसी दौरान तेलु परिवार के लोगों ने उस पर भी हमला कर दिया। जिसमें दोनो बाप-बेटे को चोंटे आई। अन्य लोगों ने उन्हें उनकी तेलु परिवार की चंगुल से छुडाया। जुलाना थाना पुलिस ने महावीर की शिकायत पर राजबीर, बाला, तेलु, भतेरी, हैप्पी, उसकी पत्नी, बिट्टू विक्की, उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story