Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक कर्मचारियों ने दिखाई बहादुरी, लूट के लिए घुसे हथियारबंद बदमाशों को दबोचा

बदमाश पिस्तौल को लोड करने लगे तो बैंक कर्मचारियों ने मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें दबोच लिया। आरोपितों की पहचान हिसार के मोहित और भिवानी के चांग गांव के मनोज के रूप में हुई है।

बैंक कर्मचारियों ने दिखाई बहादुरी, लूट के लिए घुसे हथियारबंद बदमाशों को दबोचा
X

मामले की जांच के लिए पहुंचे पुलिस कर्मचारी शाखा अधिकारियों से बात करते हुए। 

हरिभूमि न्यूज . गोहाना ( सोनीपत )

बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े हथियारों से लैस दो बदमाश गोहाना में आर्य नगर स्थित बंधन बैंक की शाखा में घुस गए। बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों पर पिस्तौल तान दी और नकदी देने को कहा। बदमाश पिस्तौल को लोड करने लगे तो बैंक कर्मचारियों ने मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें दबोच लिया। शहर थाना की पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

गोहाना में रोहतक रोड स्थित आर्य नगर में करीब एक साल से बंधन बैंक की शाखा चल रही है। बैंक में माइक्रो फाइनेंस का काम होता है। बैंक की इस शाखा में महिलाओं को स्वरोजगार शुरू करने के लिए ऋण दिया जाता है। बृहस्पतिवार दोपहर करीब ढाई बजे बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो बदमाश बैंक पहुंचे। एक बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरे ने मास्क लगा रखा था। एक बदमाश ने पिस्तौल निकाल कर बैंक कर्मचारियों पर तान दी और नकदी निकालने को कहा।

इसके बाद बदमाश शाखा प्रबंधक के कमरे में गए। बदमाशों ने फायर करने की कोशिश की लेकिन गोली नहीं चल पाई। बदमाश जैसे ही पिस्तौल में दोबारा गोली लोड करने लगा तो बैंक कर्मचारियों ने मौके का फायदा उठा कर दोनों को दबोच लिया। सूचना मिलने पर शहर थाना गोहाना के प्रभारी सवित पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों बदमाशों को काबू किया। पुलिस ने पिस्तौल व मोटरसाइकिल भी कब्जे में ली। शाखा के प्रबंधक दीपक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। आरोपितों की पहचान हिसार के मोहित और भिवानी के चांग गांव के मनोज के रूप में हुई है। पुलिस शुक्रवार को आरोपितों को अदालत मेें पेश करेगी। आरोपितों की मुलाकात महम में हुई थी।

बदमाशों का रिकार्ड खंगाल रहे

दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। दोनों की महम में मुलाकात हुई थी। बदमाशों के रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। -सवित कुमार, प्रभारी, शहर थाना गोहाना

Next Story