Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय में एडमिशन के लिए 31 अगस्त तक करें अप्लाई

विवि में पीएचडी इंग्लिश की 10 सीटों के लिए 49 आवेदन, पीएचडी मैनेजमेंट की 6 सीटों के लिए 51 आवेदन, पीएचडी कॉमर्स की 3 सीटों के लिए 46, पीएचडी गणित की 2 सीटों के लिए 29 आवेदन व पीएचडी इकोनॉमिक्स की 2 सीटों के लिए 26 आवेदन आ चुके हैं।

भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय में एडमिशन के लिए 31 अगस्त तक करें अप्लाई
X

हरिभूिम न्यूज : गोहाना

गांव खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय (Bhagat Phool Singh Mahila Vishwavidyalaya) में विभिन्न कोर्सों में दाखिला प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। विवि में कोर्सों में दाखिला लेने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त है।

विवि की कुलसचिव डा. नीलम मलिक ने बताया कि विवि में विभिन्न कोर्सों में पीएचडी सहित अन्य कोर्सों में दाखिला लेने के लिए छात्राओं ने काफी रूचि दिखाई है।

डा. नीलम मलिक के अनुसार विवि में पीएचडी इंग्लिश की 10 सीटों के लिए 49 आवेदन, पीएचडी मैनेजमेंट की 6 सीटों के लिए 51 आवेदन, पीएचडी कॉमर्स की 3 सीटों के लिए 46, पीएचडी गणित की 2 सीटों के लिए 29 आवेदन व पीएचडी इकोनॉमिक्स की 2 सीटों के लिए 26 आवेदन आ चुके हैं। इसी प्रकार से अन्य कोर्सों में दाखिला लेने के लिए भी छात्राओं ने काफी रूचि दिखाई है। कुलसचिव डा. मलिक अनुसार महामारी की वजह से कक्षाएं प्रभावित हुई हैं। सरकार के निदेर्शानुसार कक्षाओं को नियमित और ऑफलाइन शुरू किया जााएगा।

Next Story