Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय सिंह चौटाला होंगे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पंचकूला में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रथम बैठक में यह फैसला लिया गया। इस अवसर पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे।

अजय सिंह चौटाला होंगे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष
X

पंचकूला। डॉ. अजय सिंह चौटाला जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे। पंचकूला में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (National executive) की प्रथम बैठक में यह फैसला लिया गया। इस अवसर पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे।

अजय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि जजपा और भाजपा मिलकर बरोदा चुनाव लड़ेंगे और सांझा उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि जिस पार्टी का उम्मीदवार होगा उसी पार्टी का चुनाव चिन्ह होगा। लेकिन पहले चुनाव की तारीख घोषित करवाई जाए। अजय चौटाला ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिमेवारी सौंपने पर बोलते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता और संघठन को मजबूत बनाने का काम राष्ट्रीय स्तर और दूसरे प्रदेशों में भी करूंगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सभी ने अपने अपने सुझाव रखे है।

उन्होंने बताया कि निकट भविष्य में बरोदा उपचुनाव और नगर निगम के चुनाव भी आ है और उन चुनावों को लेकर भी आज की बैठक में चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि शहरी और अन्य लोगो को पार्टी के साथ जोड़ने पर भी चर्चा हुई है। वह अगले सप्ताह पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे और दुष्यंत चौटाला भी सभी जिलों में जाएंगे और कार्यकर्ताओ की दिक्कत व परेशानी को दूर करवाने का काम करेंगे।उन्होंने कहा कि जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को जिम्मेवारी दी गयी है कि प्रदेश के संगठन को एक सप्ताह में जिला के सभी अध्यक्षो से चर्चा कर विभिन्न सेल के सयंजको को नियुक्त करने का काम करें।ताकि पार्टी के संगठन को मजबूत करने का काम कर सकें। बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओ का गठन करने का सुझाव भी आया है।

Next Story