Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jind : अपहरण और मारपीट के आरोपित ने थाने में खुद को ब्लेड मार किया जख्मी

जींद जिले के सदर थाना सफीदों में बीती रात अपहरण तथा मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपित ने थाने में खुद पर ब्लेड को वार जख्मी लिया।पुलिस कर्मियों ने आरोपित को काबू कर सफीदों सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

Jind : अपहरण और मारपीट के आरोपित ने थाने में खुद को ब्लेड मार किया जख्मी
X

जींद : हरिभूमि न्यूज

सदर थाना सफीदों में बीती रात अपहरण तथा मारपीट के मामले में गिरफ्तार(Arrested) किए गए आरोपित ने खुद पर ब्लेड (blade) से वार करने शुरू कर दिए। जिसमें उसके हाथ तथा पांव जख्मी हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आरोपित को काबू कर सफीदों सामान्य अस्पताल पहुंचाया। सफीदों थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव निम्राबाद निवासी मलकित व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने 29 अप्रैल को गांव के ही प्रभजीत का अपहरण कर बंधक बना बेरहमी से पिटाई करने का मामला दर्ज किया था। मलकित व उनके साथियों को संदेह था कि प्रभजीत नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में उनकी मुखबरी करता है। मामला दर्ज होने के बाद से मलकित भूमिगत था। बीती रात पुलिस ने सूचना के आधार पर मलकित को काबू कर लिया।

सदर थाने में लाने के बाद जब मलकित की तलाशी ली जा रही थी तो उसने अचानक अपने पास मौजूद ब्लेड से खुद पर वार करने शुरू कर दिए। मलकित ब्लेड को अपने साथ छुपाकर लाया था। तलाशी ले रहे पुलिस कर्मियों ने मलकित को तुरंत काबू कर लिया। हालांकि ब्लेड के वार के कारण मलकित के हाथ, पांव जख्मी हो गए। सदर थाना सफीदों प्रभारी धर्मबीर सिंह ने बताया कि आरोपित को पकड़कर थाने लाया गया था। जब उसकी थाने में जामा तलाशी ली जा रही थी तो उसने छुपाकर लाए गए ब्लेड से खुद पर वार करने शुरू कर दिए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे तुरंत काबू कर लिया। बावजूद इसके आरोपित के हाथ पांव जख्मी हो गए। आरोपित को सफीदों अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपित के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story
Top