Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाकू मारकर दुकानदार से 35 हजार रुपये लूटे, 50 मीटर दूर खड़ी थी पुलिस

जींद के व्यस्तम मार्ग गोहाना रोड पर दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, दुकान की 11 बजे के बाद फूटेज नहीं, बैंक का कैमरा भी नहीं कर रहा कवर।

चाकू मारकर दुकानदार से 35 हजार रुपये लूटे, 50 मीटर दूर खड़ी थी पुलिस
X

घटना की जानकारी जुटाते शहर थाना पुलिस कर्मी व अस्पताल में उपचाराधीन दुकानदार योगेंद्र।

हरिभूमि न्यूज. जींद

रानी तालाब टी प्वायंट के निकट गोहाना रोड पर शुक्रवार दोपहर बाद बाइक सवार युवकों ने हार्डवेयर एवं पेंट दुकानदार पर चाकू से हमला कर 35 हजार रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी, डिटेक्टिव स्टाफ मौके पर पहुंच गया और पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस गोहाना रोड पर लगे सीसी टीवी कैमरों की फूटेज को खंगाल रही है।

गांधी नगर निवासी योगेंद्र शुक्रवार दोपहर बाद अपनी गोहाना रोड स्थित हार्डवेयर एवं पेंट की दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान दुकान में दो युवक दुकान में घुस आए। एक के हाथ में पिस्तौल तो दूसरे के हाथ में चाकू था, जबकि तीसरा युवक बाइक के साथ दुकान के बाहर खड़ा था। अंदर घुसे युवकों ने योगेंद्र से राशि देने के लिए कहा। उसी दौरान एक युवक ने योगेंद्र पर चाकू से वार कर दिया। चाकू योगेंद्र की बाजू में जा लगा। जबकि दूसरे युवक ने असलहा दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और फिर गल्ले में रखी 35 हजार रुपये की राशि को समेट लिया। हालांकि योगेंद्र के साथ उसका नौकर अनिकेत भी था। जब अनिकेत लूटेरों की तरफ बढ़ा तो लूटेरों ने उसे मारने की धमकी दी। जिसके बाद लूटेरे बाहर खड़ी बाइक से रानी तालाब की तरफ फरार हो गए। वारदात के बाद कंट्रोल रूम से लूट की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस तथा डिटेक्टिव स्टाफ मौके पर पहुंच गया और हालातों का जायजा लिया। बाद में पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

50 मीटर की दूरी पर पुलिस तैनात

जिस दुकान में दिनदहाड़े सरेराह वारदात को अंजाम दिया उससे 50 मीटर की दूरी पर रानी तालाब पर पीसीआर तैनात थी। यहां तक की दुकान के साथ बैंक भी है, जहां पर गार्ड भी बाहर खड़ा हुआ था। सड़क पर तथा आसपास की दुकानों पर लोगों का आवागमन व भीडभाड भी अच्छी थी। बावजूद इसके लूटेरे रॉंग साइड से आए और वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो गए।

दुकान की 11 बजे के बाद फूटेज नहीं, बैंक का कैमरा भी नहीं कर रहा कवर

जिस दुकान में लूट की वारदात हुई है, उस दुकान में सीसी टीवी कैमरे लगे हुए हैं। 11 बजे के बाद डीवीआर में कुछ भी रिकॉर्ड नहीं हुआ, जबकि लूट की घटना लगभग साढ़े तीन बजे हुई। जब साथ लगते बैंक की सीसी टीवी फूटेज को खंगाला तो उसका कैमरा भी गोहाना रोड को कवर नहीं कर रहा था। आखिरकार पुलिस ने एसडी स्कूल के आसपास लगे कैमरों की सीसी टीवी फूटेज को खंगाला। एक लूटेरे युवक ने चेहरे पर रूमाल बांधा हुआ था, जबकि दो लूटेरों ने चेहरा नहीं ढांपा हुआ था।


Next Story