Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला डॉक्टर ने पिता की रिवाल्वर से सिर में गोलीमार कर की आत्महत्या, 3 पेज के सुसाइड नोट में लिखी ये इच्छा

परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो बेड पर प्रतिभा का शव पड़ा हुआ था। उनके बराबर में ही रिवाल्वर पड़ी थी। उनके कान में इयरफोन लगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

महिला डॉक्टर ने पिता की रिवाल्वर से सिर में गोलीमार कर की आत्महत्या, 3 पेज के सुसाइड नोट में लिखी ये इच्छा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा के कोतवाली सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 22 में एक महिला डॉक्टर ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर के पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें कुछ शायरी लिखी हुई है। इसके अलावा डॉक्टर ने अपने अंगदान करने की बात लिखी है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि डॉक्टर किसी मामले को लेकर मानसिक तनाव में थी। इसी के चलते आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सेक्टर 22 मे रहने वाले टेकचंद शर्मा की 25 वर्षीय बेटी प्रतिभा शर्मा ने तीन मंजिल का मकान के सेकंड फ्लोर पर अपने स्टडी रूम मे पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जब वह देर शाम तक कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके इंजीनियर भाई ने उनके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद उनके भाई ऊपर कमरे में पहुंचे तो दरवाजा अंदर से लॉक था। कई बार खटखटाने के बाद अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो कमरे में खून पड़ा हुआ था। उन्होंने परिजनों को जानकारी दी।

परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो बेड पर प्रतिभा का शव पड़ा हुआ था। उनके बराबर में ही रिवाल्वर पड़ी थी। उनके कान में इयरफोन लगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतका के पास एक तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्होंने शायरी लिखी है। इसके अलावा एक लिफाफा भी मृतका के पास मिला। इसके अंदर मिले पेज पर डॉक्टर ने लिखा था कि उनके शरीर के अंग दान कर दिए जाएं। इस संबंध में उन्होंने कई अस्पतालों के कई निजी अस्पतालों के नाम भी लिखे।

प्रतिभा शारदा यूनिवर्सिटी से एमडी की पढ़ाई कर रही थी। मृतका के पिता एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि डॉक्टर किसी मामले को लेकर मानसिक तनाव में थी। इसी के चलते आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। मृतका के चाचा जीआरपी में इंस्पेक्टर हैं। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच शुरू करवा दी है। ताकि पता चल सके कि सुसाइड नोट डॉक्टर ने लिखा है या नहीं।

Next Story