Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पत्नी को जलाने वाले आरोपी पति को स्वाति मालीवाल ने जड़ा जोरदार थप्पड़, जानें पूरा मामला

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) पर पत्नी को जलाने के आरोप में थप्पड़ मारने का आरोप लगा है।

Video: पत्नी को जलाने वाले आरोपी पति को स्वाति मालीवाल ने जड़ा जोरदार थप्पड़, जानें पूरा मामला
X

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) पर पत्नी को जलाने के आरोप में थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। जिसके बाद मालीवाल ने आरोपी को पुलिस के हवाले करवा दिया हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में रहस्यमय परिस्थितियों में झुलसी महिला के पति को स्वाति मालीवाल ने गुस्से में थप्पड़ मार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी को पेट्रोल से 90 प्रतिशत जलाने के बाद उसका पति दबंगई से सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में अपनी पत्नी को बयान नहीं देने पर धमका रहा था। आरोप है कि मामला दर्ज करने के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने खुद अपराधी को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

करीब 90 फीसदी झुलसी महिला को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वाति मालीवाल के मुताबिक पीड़ित महिला ने उसे बताया कि चार दिन पहले उसके पति ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया था। दरअसल उसका पति दोबारा शादी करना चाहता था। इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) कर ली है, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया हैं।

स्वाति मालीवाल ने रविवार को अस्पताल जाकर पीड़ित महिला से बात की। इस दौरान उन्हें पता चला कि महिला का पति अस्पताल में है और वह अपनी पत्नी पर बयान न देने का दबाव बना रहा है।वही इस घटना को लेकर स्वाति बहुत ही गुस्से में थी और उन्होंने पीड़ित महिला के पति को एक थप्पड़ भी मार दिया। और उन्होंने दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) से कहा कि वह उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दे।

और पढ़ें
Next Story