Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी की बाइक से लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले दो नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली के बुराड़ी थाना पुलिस ने पैट्रोलिंग के दौरान लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले तीन लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग है। गिरफ्तार आरोपी का नाम दिलीप उर्फ बाबा है। आरोपी दिलीप सुंदर नगरी का रहने वाला है। पुलिस की माने तो आरोपी दिलीप पर 12 मामले दर्ज है।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कारीगर किए बेहोश, 23 लाख का जेवर लेकर फरार, आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली के बुराड़ी थाना पुलिस ने पैट्रोलिंग के दौरान लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले तीन लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग है। गिरफ्तार आरोपी का नाम दिलीप उर्फ बाबा (23) है। आरोपी दिलीप सुंदर नगरी का रहने वाला है। पुलिस की माने तो आरोपी दिलीप पर 12 मामले दर्ज है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बाइक और स्कूटी एवं लूटे गए छह फोन बरामद किए है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस छह मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस आरोपी पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि गत दो फरवरी को एसएचओ बुराड़ी सुरेश कुमार की देखरेख में एएसआई उमेश और हेड कांस्टेबल हरपाल एवं कांस्टेबल कुलदीप और नरेंद्र पेट्रोलिंग कर रहे थे। जैसे ही पुलिसकर्मी सरकारी अस्पताल बुराड़ी 100 फुटा रोड़ पर पहुंचे।

इसी दौरान उन्होंने देखा कि तीन लड़के बाइक पर सवार है। संदिग्ध लगने पर पुलिस टीम ने उन्हें रूकने का इशारा किया। रूकने की वह वहां से भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपियों की बाइक का नंबर भी फर्जी था और बाइक बुराड़ी इलाके से चुराई गई थी। तलाशी लेने पर पुलिस को आरोपियों के पास से छह फोन बरामद हुए।

Next Story