Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर तीन नाबालिग समेत आठ रोहिंग्या नागरिक दबोचे

नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर तलाशी अभियान के दौरान दिल्ली पुलिस ने दो जगहों पर छापा मारकर तीन नाबालिग समेत आठ रोहिंग्या को पकड़ा है। ईस्ट दिल्ली के पटपड़गंज इलाके से पांच और द्वारका जिले के उत्तम नगर इलाके से दो लोगों को पकड़ा है।

बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक को टक्कर मारकर की लूटपाट, मामला दर्ज
X

दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर तलाशी अभियान के दौरान दिल्ली पुलिस ने दो जगहों पर छापा मारकर तीन नाबालिग समेत आठ रोहिंग्या (म्यांमार नागरिक) को पकड़ा है। ईस्ट दिल्ली के पटपड़गंज इलाके से पांच और द्वारका जिले के उत्तम नगर इलाके से दो लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने थाने में इनके खिलाफ विदेशी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एफआरआरओ को इनकी सूचना देकर लामपुर स्थित डिटेंशन सेंटर में भेज दिया है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (ईस्ट) दीपक यादव ने बताया कि गत छह जनवरी को उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ म्यांमार नागरिक दिल्ली आने वाले है। सूचना मिलते ही पटपड़गंज थाने की टीम आनंद विहार रेलवे स्टेशन के बाहर पहुंची तो वहां तीन नाबालिग समेत पांच लोगों को पकड़ा।

पूछताछ करने पर इन्होंने पुलिस को बताया कि यह लोग त्रिपुरा से ट्रेन में सवार होकर दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं उत्तम नगर के हस्तसाल इलाके से पुलिस ने हामिद हुसैन (23) और नबी हुसैन (22) को गिरफ्तार किया। दोनों नवंबर में बांग्लादेश के रास्ते से अवैध रूप से भारत में आए थे।

Next Story