Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में बढ़ा स्नेचरों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने महिला कांस्टेबल से छीना मोबाइल फोन, राहगीरों की मदद से पकड़े गए आरोपी

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करतेह हुए दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बंटी उर्फ बिल्ला (24) और टिंकू उर्फ रवि (22) के रूप में हुई है और उनके कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने स्कूल की पढ़ायी छोड़ दी थी और शराब के आदी हैं।

दिल्ली में बढ़ा स्नेचरों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने महिला कांस्टेबल से छिना मोबाइल फोन, राहगीरों की मदद पकड़े गए आरोपी
X

दिल्ली में बढ़ा स्नेचरों का आतंक

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में स्नेचरों (Snatchers) का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। वहीं पुलिस (Delhi Police) ऐसे झपटमार आरोपियों को पकड़ने में मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामले दिल्ली के रोहिणी (Rohini) से सामने आया है। जहां पर एक महिला कांस्टेबल (Female Delhi police Constable) बबीता (32) से मोबाइल फोन स्नेचिंग (Mobile Phone Snatching) की है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करतेह हुए दो बदमाश को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किया है। आरोपियों की पहचान बंटी उर्फ बिल्ला (24) और टिंकू उर्फ रवि (22) के रूप में हुई है और उनके कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रविवार शाम की है जब सादे कपड़ों में कांस्टेबल बबीता रिंग रोड स्थित डीटीसी बस डिपो के बाहर बस से उतरी थी। तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला कांस्टेबल का मोबाइल फोन छीना और भाग निकले। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि ये बदमाश शहर में स्नेचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस के अनुसार, दक्षिण रोहिणी पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल ने मोबाइल फोन छीनने वाले दोनों व्यक्तियों का पीछा किया। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि सिपाही ने कुछ राहगीरों की मदद से दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने स्कूल की पढ़ायी छोड़ दी थी और शराब के आदी हैं।

Next Story