Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime : ट्रैफिक कर्मी ने बाइक सवार को रोककर मांगे दस्तावेज तो युवक चबा गया दरोगा की उंगलियां

दरअसल मामला राजधानी दिल्ली के रोहिणी (Rohini) के के.एन. थाने (Katju Thana) का है। युवक काटजू थाना क्षेत्र का ही रहने वाला हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार बुधवार शाम को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक एसआई (SI) और कांस्टेबल को ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करने वाले ड्राइवरों के चालान काटने के लिए लाल बत्ती पर तैनात किया गया था।

Delhi Crime : ट्रैफिक कर्मी ने बाइक सवार को रोककर मांगे दस्तावेज तो युवक चबा गया दरोगा की उंगलियां
X

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ (slap) मारने की घटना सामने आई हैं। आरोप है कि वाहन के कागजात मांगने पर युवक ने पहले दरोगा को थप्पड़ मारा और फिर उसकी उंगलियां चबा लीं। पुलिस के अनुसार, युवक के खिलाफ लोक सेवकों को सरकारी कार्यों (Government Works) में बाधा डालने और हंगामा करने के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

दरअसल मामला राजधानी दिल्ली के रोहिणी (Rohini) के के.एन. थाने (Katju Thana) का है। युवक काटजू थाना क्षेत्र का ही रहने वाला हैं। बुधवार शाम को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक एसआई (SI) और कांस्टेबल को ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करने वाले ड्राइवरों के चालान काटने के लिए लाल बत्ती पर तैनात किया गया था। इसी बीच पीयूष बंसल (Piyush Bansal) नाम का एक शख्स बाइक पर सवार होकर गुजर रहा था।

ऐसे में जब दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे नियमों का उल्लंघन करने पर रोका तो पीयूष ने एसआई (SI) और कांस्टेबल (Constable) से बहस करना शुरू कर दिया। ऐसे में पुलिसकर्मी ने उससे बाइक के कागजात देने को कहा वाहन के कागजात मांगने पर युवक का ट्रैफिक पुलिस के उप निरीक्षक (SI) से विवाद हो गया। युवक ने एसआई से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी शख्स दरोगा की उगली चबा गया।

गुस्साए युवक ने एसआई के साथ की बदसलूकी

डीसीपी रोहिणी प्रणव तायल के मुताबिक, वहीं पुलिसकर्मियों का आरोप है कि पीयूष ने पहले ट्रैफिक एसआई और कांस्टेबल के साथ मारपीट की और फिर पीयूष ने एसआई (SI) के हाथ का अंगूठा अपने दांतों से चबा डाला। इस दौरान घायल एसआई ने तुरंत पुलिस पीसीआर को फोन किया, जिसके बाद हमलावर को तुरंत मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की FIR

बता दें कि इस दौरान घायल एएसआई को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में पुलिस ने केएन काटजू थाने (AK Katju Thana) में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और हंगामा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Next Story