Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Assembly Elections 2022 : आज उत्तराखंड तो कल पंजाब का दौरा करेंगे CM केजरीवाल, चुनाव से पहले कर सकते हैं कई बड़े ऐलान

अगली साल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 21 नवंबर को उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार और 22 नवंबर को पंजाब का दौरा करेंगे। वही केजरीवाल दोनों राज्यों में कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगे।

Assembly Elections 2022 : आज उत्तराखंड तो कल पंजाब का दौरा करेंगे CM केजरीवाल, चुनाव से पहले कर सकते हैं कई बड़े ऐलान
X

2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) 21 नवंबर को उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार और 22 नवंबर को पंजाब का दौरा करेंगे। वही केजरीवाल दोनों राज्यों में कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगे।

सेवानिवृत्त सेना कर्नल (Retired Army karnal) अजय कोठियाल (Ajay Kothiyal) उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) में आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। जबकि आप पार्टी ने अभी तक पंजाब चुनावों के लिए चेहरा तय नहीं किया है। केजरीवाल लगातार उत्तराखंड के दौरे पर रहे हैं।

उन्होंने इससे पहले 17 अगस्त और 19 सितंबर को उत्तराखंड का दौरा किया था। जहां उन्होंने उत्तराखंड को देश की 'आध्यात्मिक राजधानी' बनाने का वादा किया था। आप संयोजक केजरीवाल आज अपने दौरे के दौरान हरिद्वार में रोड शो (Roadshow) करेंगे। इस बीच अपने दो दिवसीय पंजाब दौरे (Punjab tour) पर केजरीवाल सोमवार को मोगा जिले का दौरा करेंगे जहां उनकी अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) से मिलने की संभावना है।

सोनू सूद ने इससे पहले 14 नवंबर को घोषणा की थी कि उनकी बहन मालविका राजनीति में प्रवेश करेंगी। इसके अलावा आप प्रमुख केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मंगलवार को अमृतसर भी जाएंग। जहां वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) सम्बोधित करेंगे।

बता दे केजरीवाल ने पिछले महीने पंजाब के संगरूर (Sangrur) और भटिंडा (Bathinda) and का दौरा किया था और स्थानीय किसानों से बातचीत की थी। पंजाब और उत्तराखंड उन पांच राज्यों में शामिल हैं जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं।

Next Story