Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली : ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल पर आवारा सांड ने किया हमला, देखें वीडियो

देश की राजधानी में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्टेबल (Constable) पर एक आवारा सांड ने हमला कर दिया। पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे(CCTV Cameras) में कैद हो गई।

दिल्ली : ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल पर आवारा सांड ने किया हमला, देखें वीडियो
X

देश की राजधानी में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्टेबल (Constable) पर एक आवारा सांड ने हमला कर दिया। पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे(CCTV Cameras) में कैद हो गई। यह मामला 31 मार्च की शाम पूर्वी दिल्ली के दयालपुर (Dayalpur) इलाके का है। सिपाही की पहचान ज्ञान सिंह के रूप में हुई है। ड्यूटी के दौरान ज्ञान सिंह शेरपुर चौक पर खड़े थे, तभी सांड ने पीछे से उन पर हमला कर दिया जिससे वह बेहोश हो गए।

मौके पर मौजूद उनके साथी पुलिसकर्मी और स्थानीय लोगों ने उन्हें उठाया, और पास के निजी अस्पातल (Private Hospital) में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

इस घटना को सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे ड्यूटी पर मौजूद ज्ञान सिंह को एक आवारा सांड ने अपने नुकीले सींगों से उठाकर पटक दिया। यह सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) 26 सेकेंड का है। हादसा उस वक्त हुआ जब वह ड्यूटी के दौरान अपने मोबाइल से एक राहगीर की फोटो खींच रहे थे। तभी पीछे से सांड आया और उन्हें उठाकर पटक दिया। हालांकि गनीमत रही कि सांड उनको जमीन पर गिरकर चला गया और उनपर दुबारा पर हमला नहीं किया।

और पढ़ें
Next Story