Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: पहलवान सुशील कुमार की हिरासत बढ़ाई गई, तिहाड़ भेजने से पहले सेल्फी लेने की मची होड़

सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट कर दिया गया। इस दौरान पुलिसकर्मी हत्या के आरोपी सुशील कुमार के साथ फोटो लेते हुए दिखाई दिए। फोटो लेने के दौरान सुशील कुमार मुस्कुराते नजर आया। यह फोटो वायरल हो गया। जिसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या उसे जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: पहलवान सुशील कुमार की हिरासत बढ़ाई गई, तिहाड़ भेजने से पहले सेल्फी लेने की मची होड़
X

 पहलवान सुशील कुमार की हिरासत बढ़ाई गई

Chhatrasal Stadium Murder Case दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कूमार (Wrestler Sushil Kumar) की हिरासत अवधि बढ़ा दी गई है। सागर हत्याकांड मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान को शुक्रवार को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में पेश किया गया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने एक बार फिर सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ा दी। जेल प्रशासन (Jail Administration) को निर्देश दिया गया है कि सुशील को 9 जुलाई को पुन: अदालत के समक्ष पेश किया जाए।

वहीं, सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट कर दिया गया। इस दौरान पुलिसकर्मी हत्या के आरोपी सुशील कुमार के साथ फोटो लेते हुए दिखाई दिए। फोटो लेने के दौरान सुशील कुमार मुस्कुराते नजर आया। यह फोटो वायरल हो गया। जिसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या उसे जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। रोहिणी स्थित मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मयंक अग्रवाल की अदालत के समक्ष सुशील पहलवान की पेशी हुई।

इस मामले के जांच अधिकारी ने अदालत के समक्ष आरोपी की न्यायिक हिरासत अवधि बढ़ाने का आग्रह किया, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। ज्ञात रहे कि सुशील पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और अपहरण का आरोप है। उनके साथ 9 अन्य लोग भी न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस के मुताबिक, सुशील कुमार व अन्य पर कथित संपत्ति विवाद को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर चार मई और पांच मई के बीच स्टेडियम में सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों की पिटाई की थी। बाद में 23 वर्षीय सागर की चोटों के कारण मौत हो गई थी।

Next Story