Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुटेरे से लोहा लेने वाली युवती सोनिया बंशी का एसएसपी ने किया सम्मानित

न्यू राजेंद्रनगर की बजाज कॉलोनी में मोबाइल लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश को दबोचने वाली सोनिया बंशी का एसएसपी अजय यादव ने मंगलवार को सम्मान करते हुए प्रशस्तिपत्र दिया। साथ ही उन्होंने इस बहादुरी के लिए हौसला भी बढ़ाया। दरअसल सोनिया द्वारा लुटेरे को पकड़ने की मातहतों ने एसएसपी को जानकारी दी।

लुटेरे से लोहा लेने वाली युवती सोनिया बंशी का एसएसपी ने किया सम्मानित
X
ब्रेकिंग न्यूज 

न्यू राजेंद्रनगर की बजाज कॉलोनी में मोबाइल लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश को दबोचने वाली सोनिया बंशी का एसएसपी अजय यादव ने मंगलवार को सम्मान करते हुए प्रशस्तिपत्र दिया। साथ ही उन्होंने इस बहादुरी के लिए हौसला भी बढ़ाया। दरअसल सोनिया द्वारा लुटेरे को पकड़ने की मातहतों ने एसएसपी को जानकारी दी। इसके बाद एसएसपी ने मंगलवार को उसे अपने दफ्तर बुलाया। वहां एडिशनल एसपी की मौजूदगी में सोनिया को प्रशस्तिपत्र दिया गया।

यह था मामला

अफसरों के मुताबिक 26 जून को शाम 7 बजे सोनिया बंशी निवासी सी-54 सेक्टर-2 बजाज काॅलोनी न्यू राजेन्द्र नगर मोहल्ले में टहल रही थी। इस दौरान पीछे से युवक आया था और उसके हाथ पर झपट्टा मारकर मोबाइल लूटने की कोशिश की। यह देख सोनिया घबराई नहीं और युवक से भिड़ गई थी और उसे जमीन पर गिरा दिया। इतने में आसपास के लोग वहां पहुंच गए और आरोपी दीपक बघेल को दबोच लिया। इसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था।


Next Story