Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नए-नवेले पार्षद की व्यथा : विजय जुलूस पर फेंके अंडे, पुलिस मान नहीं रही, कहा- घटनास्थल से नहीं मिले अंडे के अवशेष

सज-धज कर विजय जुलूस निकालते नवनिर्वाचित पार्षद ने थाने जाकर हारे हुए प्रत्याशी पर आरोप लगाया कि मेरे विजय जुलूस से चिढ़ कर खीझे हुए आरोपी ने अंडा दे मारा। अंडे के हमले से आहत पार्षद ने अंडा फेंकने वालों पर कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। वहीं उरला थाने के टीआई ने कहा बारीकी से जांच पड़ताल की गई, लेकिन घटनास्थल से अंडे के अवशेष नहीं मिले हैं। पढ़िए पूरी ख़बर..

नए-नवेले पार्षद की व्यथा : विजय जुलूस पर फेंके अंडे, पुलिस मान नहीं रही, कहा- घटनास्थल से नहीं मिले अंडे के अवशेष
X

रायपुर: उरला थाना क्षेत्र के बीरगांव नगर निगम में पिछले दिनों हुए नगर निगम चुनाव में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के विजयी पार्षद तथा उनके समर्थकों ने विजय जुलूस में पथराव करने के साथ अंडा फेंकने का आरोप लगाया है। पार्षद के समर्थकों ने पथराव तथा अंडा फेंकने वालों पर कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही।

बीरगांव नगर निगम वार्ड- 23 में पार्षद पद पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. शकील अहमद जीते हैं। उनकी जीत की खुशी में रविवार को पार्षद के समर्थकों तथा वार्डवासियों ने विजय जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान पार्षद पद के निर्दलीय उम्मीदवार तनवीर रजा, जिसे उसी वार्ड से हार का सामना करना पड़ा है, उसके खिलाफ पार्षद के समर्थकों ने भीड़ को उकसाने के लिए पथराव करने तथा अंडा फेंकने का आरोप लगाया है।

बाहरी-लोकल के नाम पर विवाद

पुलिस के अनुसार पार्षद के विजय जुलूस पर कथित तौर पर पथराव करने तथा अंडा फेंके जाने का विवाद स्थानीय बनाम बाहरी को लेकर था। चुनाव में जीत हासिल करने वाला पार्षद दूसरे वार्ड का था। चुनाव जीतने के बाद हार से बौखलाए तनवीर पर कुछ लोगों को भड़काकर जुलूस में हंगामा कराने का आरोप है।

पुलिस ने पथराव की बात से किया इनकार

वहीं उरला थाने के टीआई ने विजय जुलूस में किसी तरह के पथराव या अंडा फेंके जाने की बात से इनकार किया है। टीआई ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि प्रदर्शनकारी लोगों से पथराव करने तथा अंडा फेंके जाने के साक्ष्य मांगा गया तो कुछ बता नहीं पाए। साथ ही जिस जगह अंडा फेंकने की बात कही जा रही है, वहां का मुआयना करने पर अंडा फेंके जाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला।

Next Story