Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना का कहर, चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप

छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद आज पूरे कार्यालय को बंद कर दिया गया है और सेनेटाइज किया जा रहा है। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना का कहर, चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने के साथ ही दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है। नया रायपुर स्थित जनसंपर्क विभाग के बाद अब छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना बम फूट गया है। यहां 4 अधिकारी- कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। आगे कोरोना संक्रमितों की संख्या और बढ़ सकती है।

छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद आज पूरे कार्यालय को बंद कर दिया गया है और सेनेटाइज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि संवाद में कोरोना संक्रमण फैलने से अधिकारी और कर्मचारी भयभीत हो गए हैं, वो अपने घर नहीं आ रहे हैं। उन्हें यह डर सता रहा है कि कहीं उनके जरिए उनका परिवार भी संक्रमित ना हो जाए। इसलिए कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

कोरोना के डर से कई अधिकारी-कर्मचारी छुट्टियां भी ले रहे हैं, क्योंकि कई कर्मचारियों में सर्दी और खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनका अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। आगे टेस्ट किया जाएगा, तो पॉजिटिव आने की संभावना है।

मंत्रालय में भी कोरोना वायरस से 50 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिसके बाद मंत्रालय को सैनिटाइज करना पड़ा। इसके साथ ही रोस्टर के हिसाब से कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने, बसों की संख्या बढ़ाने और खुद की सुविधा से आने-जाने के निर्देश दिए गए थे।

Next Story
Top