Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालबाग मैदान में वॉलीबॉल खेल में हाथ आजमाने लगे सीएम भूपेश बघेल, देखिए तस्वीरें...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय बस्तर प्रवास के दौरान बीती रात जगदलपुर शहर के ऐतिहासिक लालबाग मैदान में 87 लाख 37 हजार रुपये की लागत से स्थापित की गई हाईमास्ट लाइट का लोकार्पण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री और विधायकों ने युवोदय के वॉलिंटियर्स के साथ वॉलीबॉल खेल में हाथ आजमाया और युवाओं का उत्साहवर्धन किया।

लालबाग मैदान में वॉलीबॉल खेल में हाथ आजमाने लगे सीएम भूपेश बघेल, देखिए तस्वीरें...
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय बस्तर प्रवास के दौरान बीती रात जगदलपुर शहर के ऐतिहासिक लालबाग मैदान में 87 लाख 37 हजार रुपये की लागत से स्थापित की गई हाईमास्ट लाइट का लोकार्पण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री और विधायकों ने युवोदय के वॉलिंटियर्स के साथ वॉलीबॉल खेल में हाथ आजमाया और युवाओं का उत्साहवर्धन किया।

इस दौरान बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा, सांसद दीपक बैज एवं राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम, संसदीय सचिव रेखचंद जैन, विधायक कोंडागांव मोहन मरकाम, हस्तशिल्प बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप, विधायक बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी, विधायक दंतेवाड़ा देवती कर्मा, विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम, महापौर सफीरा साहू, क्रेडा के अध्यक्ष मिथलेश स्वर्णकार सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।



Next Story