Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : कार में करोड़ों की गड्डी देख हैरान हुई पुलिस, आईटी के पास पहुंचा मामला

महासमुंद पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से करोड़ों की रकम बरामद की है। ओडिशा निवासी दो युवक इस नकद रकम के साथ पुलिस के कब्जे में है। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ : कार में करोड़ों की गड्डी देख हैरान हुई पुलिस, आईटी के पास पहुंचा मामला
X

महासमुंद। महासमुंद पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से करोड़ों की रकम बरामद की है। ओडिशा निवासी दो युवक इस नकद रकम के साथ पुलिस के कब्जे में है। बताया जाता है कि महासमुंद जिले के सिंघोरा बार्डर में चेकिंग जारी थी। इस दौरान बरगढ़ की तरफ से OR-17 K/5205 सफेद कलर की कार रायपुर की ओर जा रही थी।

कार में इसमें व्यक्ति बैठे हुए थे। जब पुलिस ने इस कार की तलाशी ली तो उसमें 1 करोड़ 12 लाख 99 हजार 200 रुपए अलग-अलग गड्डियों में बंधे मिले। कार में ड्राइवर के अलावा एक कारोबारी प्रतीक छाबड़िया भी मौजूद था।

इतनी बड़ी रकम को लेकर पुलिस ने जब दोनों युवकों से पूछताछ की तो वे गोलमोल जवाब देने लगे। शक होने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक रकम उड़ीसा से ले जाकर रायपुर में खपाया जाना था। महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर राज्य में कोई अवैध रुप से दाखिल न हो सके, इसके लिए उड़ीसा बॉर्डर को सील कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस द्वारा सघन चेकिंग भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि रकम को जब्त कर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को इसकी सूचना दे दी गई है।

Next Story