Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चप्पल कांड : IAS अफसर के खिलाफ प्रदर्शन जारी, इधर अफसर के समर्थन में भी हड़ताल की तैयारी

IAS अफसर जिला पंचायत सीईओ के ख़िलाफ़ जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी के समर्थकों और समाज विशेष का प्रदर्शन जारी है. जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी के समर्थन में कलेक्ट्रेट के सामने लोग धरने पर बैठ गए हैं. एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. IAS रोहित व्यास पर कांग्रेस समर्थित महिला जिला पंचायत सदस्य ने जातिसूचक प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

चप्पल कांड : IAS अफसर के खिलाफ प्रदर्शन जारी, इधर अफसर के समर्थन में भी हड़ताल की तैयारी
X

मुंगेली. IAS अफसर जिला पंचायत सीईओ के ख़िलाफ़ जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी के समर्थकों और समाज विशेष का प्रदर्शन जारी है. जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी के समर्थन में कलेक्ट्रेट के सामने लोग धरने पर बैठ गए हैं. एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. IAS रोहित व्यास पर कांग्रेस समर्थित महिला जिला पंचायत सदस्य ने जातिसूचक प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

इधर सीईओ रोहित व्यास ने भी जिला पंचायत सदस्य पर दुर्व्यवहार और चप्पल से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है. 27 दिसंबर से जिला सीईओ के समर्थन में राजपत्रित अधिकारी कर्मचारी काम बंद कर हड़ताल पर बैठने की तैयारी में हैं.

बता दें कि बीते 23 दिसंबर को जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी ने मुंगेली के जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास को मारने चप्पल उठा ली थी. महिला ने एसपी को भी देख लेने की बात कही. जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी विकास राशि स्वीकृति के मसले को लेकर जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास से मिलने पहुंचीं थीं. इसी दौरान लैला ननकू ने स्वीकृति राशि रोकने की बात कहते हुए सीईओ पर बिफर पड़ी. जातिगत प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए लैला ननकू ने जिला पंचायत सीईओ को मारने चप्पल उठा ली. होम गार्ड के बीच बचाव के चलते लैला ननकू को चप्पल नीचे करना पड़ा.

मामले में जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू ने एसपी से मामले की लिखित शिकायत की है. सीईओ के ऊपर जातिगत प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 23 दिसंबर को अन्य जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेसी कार्यकर्ता भी एसपी ऑफिस पहुंचे हुए थे. इधर सीईओ रोहित व्यास ने भी एसपी से मामले की शिकायत की है. दोनों पक्षों की शिकायत के चलते माना जा रहा है कि जांच के बाद ही कार्रवाई की दिशा तय होगी.




Next Story