Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा बदलाव : छत्तीसगढ़ सरकार ने इन IAS के कार्यों में बदलाव किया, देखिए पूरी सूची

अविनाश चंपावत को बलौदाबाजार-भाटापारा और रायपुर, निरंजन दास को जिला जांजगीर-चांपा, प्रसन्ना आर. को राजनांदगांव का प्रभार दिया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

बड़ा बदलाव : छत्तीसगढ़ सरकार ने इन IAS के कार्यों में बदलाव किया, देखिए पूरी सूची
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के कई जिलों के प्रभारी सचिवों को बदल दिया है। नए सिरे से सचिवों को जिम्मेदारी दी गई है। इस बदलाव के अंतर्गत अपर मुख्य सचिव रेणु जी पिल्ले को जिला धमतरी का प्रभार दिया गया है, वहीं प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ जिला सरगुजा और बलरामपुर के प्रभारी सचिव होंगे।

इनके अलावा प्रमुख सचिव डॉ. मनिन्दर कौर द्विवेदी को महासमुन्द तथा गरियाबंद जिले का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है, डॉ. एम. गीता को जिला बेमेतरा तथा कबीरधाम, निहारिका बारिक को जिला बिलासपुर, सोनमणि बोरा को जिला बस्तर के प्रभारी सचिव का दायित्व दिया गया है।

डी.डी. सिंह को जिला दंतेवाड़ा, टीसी महावर को जिला गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही, रीता शांडिल्य को जिला मुंगेल, सिद्धार्थ कोमल परदेसी को जिला दुर्ग, अविनाश चंपावत को बलौदाबाजार-भाटापारा और रायपुर, निरंजन दास को जिला जांजगीर-चांपा, प्रसन्ना आर. को राजनांदगांव का प्रभार दिया गया है।

इसी तरह, उमेश अग्रवाल को बालोद, अंबलगन पी. को कोरबा, अलरमेलमंगई डी. को रायगढ़, धनंजय देवांगन को कांकेर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। वहीं पी. दयानंद को सूरजपुर, नीरज बंसोड को सुकमा, नरेन्द्र दुग्गा को कोरिया, प्रियंका शुक्ला को नारायणपुर तथा कोण्डागांव, तंबोली अय्याज को बीजापुर और भोस्कर विलास संदीपान को जशपुर का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

Next Story