Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: रवि शंकर प्रसाद बोले- हरिवंश के अपमान से बिहार आहत, कांग्रेस व राजद को जवाब देगी जनता

Bihar Assembly Elections 2020: केंद्रीय मंत्री एवं बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस व राजद ने हरिवंश नरायण सिंह का अपमान किया है। उससे पूरा बिहार आहत है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार की जनता हरिवंश के अपमान का जवाब देगी।

ravi shankar prasad said that bihar is hurt due to the insult of harivansh narayan singh
X
केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने हरिवंश नारायण के अपमान पर निंदा जाहिर की।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कंद्रीय मंत्री एवं बिहार से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट कर हरिवंश नरायण सिंह के साथ हुये गलत व्यवहार पर निंदा जाहिर की है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हरिवंश नरायण सिंह सिर्फ राज्यसभा में उपसभापति नहीं हैं। बल्कि वे देश के जाने - माने हुए बुद्धिजीवी भी हैं। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि हरिवंश नरायण सिंह के साथ जिस तरह का शर्मनाक आचरण हुआ है। उससे पूरे बिहार की जनता आहत है।



रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि हरिवंश नरायण सिंह देश के एक बहुत सम्मानित बुद्धिजीवी, पत्रकार और संपादक हैं। उन्होंने कहा कि जो मेरे प्रान्त बिहार के मूल निवासी हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस व राजद समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने मिल कर राज्य सभा सदन में हरिवंश नरायण सिंह का अपमान किया है। उससे बिहार के लोग बहुत ज्यादा दुखी हैं। रवि शंकर प्रदास ने नारजगी जाहिर करते हुये कहा कि बिहार की जनता अपने इस सम्मानित सपूत के अपमान का जवाब कांग्रेस और राजद को देगी।

रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि लोकतंत्र लोक लाज से चलता है। माई वे और दॉ हाईवे की मानसिकता से विपक्ष ने जो शर्मनाक उदहारण बीते दिन राज्य सभा में प्रस्तुत किया वो निंदनीय है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि आप उपसभापति पर हमला करेंगे। आप नियमों की धज्जियाँ उड़ाएंगे। आप मार्शल के साथ मार पीट करेंगे। इसके बाद आप लोक तंत्र की दुहाई देंगे। ये नहीं चलेगा। भाजपा नेता ने कहा कि संसद के इतिहास में बीता दिन सबसे शर्मनाक था। यादि मार्शल नहीं बचाव करते तो कुछ सांसद उपसभापति को भी चोट पहुंचा देते।

Next Story