Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पप्पू यादव को मधेपुरा कोर्ट से नहीं मिली राहत, अब सेशन कोर्ट में लगाएंगे न्याय की गुहार

जाप प्रमुख पप्पू यादव के लिए मधेपुरा कोर्ट से राहत भरी खबर नहीं आई है। 32 साल पुराने अपहरण मामले में गिरफ्तार पूर्व सांसद पप्पू यादव को अभी जमानत के लिए इंतजार करना होगा।

Pappu Yadav did not get bail from Madhepura court now will applied in session court bihar news in hindi
X

जाप प्रमुख पप्पू यादव

जाप प्रमुख एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव (Former MP Pappu Yadav) को जमानत (Bail) के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। बीते दिनों राजधानी पटना (Patna) से 32 साल पुराने अपहरण केस में गिरफ्तार पूर्व सांसद पप्पू यादव को अभी जेल में ही रहना होगा। वैसे इस समय पप्पू यादव डीएमसीएच (DMCH) में भर्ती हैं। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, जाप प्रमुख पप्पू यादव को आज मधेपुरा की निचली अदालत (Madhepura lower court) से कोई राहत नहीं मिली है। पप्पू यादव की ओर से आज यानि गुरुवार को मधेपुरा के एसीजेएम (ACJM) कोर्ट में बेल के लिए आवेदन दिया गया था, लेकिन बेल नहीं मिल सकी। मधेपुरा के एसीजेएम कोर्ट में आज पप्पू यादव की जमानत याचिका पर वर्चुअल तरीके से सुनवाई हुई।

गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान मधेपुरा कोर्ट में गवाह भी मौजूद थे। मधेपुरा कोर्ट में गवाहों ने स्पष्ट कहा कि अपहरण की घटना नहीं हुई थी। यह मामला गलतफहमी की वजह से हो गया था। मधेपुरा एसीजेएम-1 अनूप कुमार सिंह ने पप्पू यादव को सेशन कोर्ट में अपील करने के लिए कहा है। पटना हाईकोर्ट ने बिहार में जिला स्तर पर कोर्ट की कार्यवाही शुरू करने का निर्देश दिया था।

दूसरी ओर अब पप्पू यादव के वकील को उनकी बेल के लिए सेशन कोर्ट में जाना होगा। अगले 1-2 दिनों में मधेपुरा सेशन कोर्ट में पप्पू यादव की जमानत के लिए उनके वकील द्वारा अर्जी लगाई जाएगी। वकीलों को उम्मीद है कि पप्पू यादव को न्याय मिलेगा और उनको वर्षों पुराने इस अपहरण मामले में कोर्ट से पप्पू यादव को जमानत मिल जाएगी।

Next Story