Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षक दिवस: अखिलेश प्रसाद सिंह बोले - शिक्षक आत्महत्या के लिये मजबूर, हे कुर्सी कुमार उनकी अहमियत समझें!

बिहार कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने शिक्षक दिवस पर डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को नमन करते हुये सभी शिक्षकों को प्रणाम किया है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षक आत्महत्या के लिये मजबूर हैं। हे कुर्सी कुमार 'नीतीश कुमार' उनकी अहमियत हो समझें।

on the occasion of teachers day akhilesh prasad singh said that the teacher was compelled to commit suicide and nitish kumar understood his importance
X
शिक्षक दिवस: अखिलेश प्रसाद सिंह ने शिक्षक दिवस पर घेरे सीएम नीतीश कुमार।

राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने शनिवार को भारत के पूर्व राष्ट्रपति एवं महान शिक्षाविद डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को नमन करते हुये शिक्षक दिवस के अवसर पर सभी शिक्षकों को शुभकामनायें दी है। साथ ही अखिलेश प्रसाद सिंह ने ट्वीट के माध्यम से बिहार में शिक्षकों की हालात चिंताजनक होने का आरोप लगाया है। अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जनमन के नायक व राष्ट्र के उन्नायक आप सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस पर कोटि कोटि प्रणाम। वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को 'कुर्सी कुमार' संबोधित करते हुये उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हे कुर्सी कुमार! आप शिक्षकों की गरिमा को पुनप्रतिष्ठित करें। आप शिक्षकों की अहमियत को समझें। बिहार में शिक्षक आत्महत्या करने के लिये मजबूर हैं। वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को याद दिलाया कि शिक्षक राष्ट्र और समाज की तरक्की के एकमात्र आधार है।



डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति, महान शिक्षाविद डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। वहीं उन्होंने समस्त गुरुजनों को शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।



कांग्रेस प्रवक्ता ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर बोला हमला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौतम सेठ ने भी शनिवार को ट्वीट कर शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों की हालातों को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि हर शिक्षक का सपना अपने विध्यार्थी की रोज़गार प्राप्ति का है। वहीं उन्होंने कहा कि यह सवाल युवाओं के साथ साथ शिक्षक भी नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार जी से पूछ रहे हैं।




Next Story