Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाढ़ पीड़ितों के लिए नीतीश की अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूबी पर कुर्सी बचाने के लिए करेंगे वर्चुअल रैली: तेजस्वी यादव

मधुबनी में बुधवार को बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राजद नेता तेजस्वी यादव और कहा कि सीएम नीतीश की अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूब रही है। सीएम यहां नहीं आएंगे पर कुर्सी बचाने के लिए वर्चुअल रैली करेंगे।

nitishs conscience immersed in Bay of Bengal for flood victims but virtual rally will save chair tejashwi yadav
X
मधुबनी में बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव

बिहार में चुनाव नजदीक हैं, इसलिए सूबे में कोरोना और बाढ़ को लेकर भी सियासत चरम पर है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को मधुबनी पहुंचे। तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि यहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जाना।

बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार बाढ़ में डूब गया और सीएम नीतीश कुमार के आंख के आंसू सूख गए। नीतीश जी यहां नहीं आएंगे, लेकिन 7 अगस्त को वे अपनी कुर्सी बचाने के लिए वर्चुअल रैली अटेंड करेंगे। नीतीश कुमार जी की इंसानियत खत्म हो गई है और अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूब रही है।

इससे पहले बुधवार की सुबह तेजस्वी यादव भागलपुर में बाढ़ पीड़ित लोगों के बीच खाना बांटते नजर आए थे। उस दौरान उन्होंने कहा था कि बाढ़ और कोरोना से बिहार के लोग त्रस्त ही नहीं बल्कि भूख से भी मर रहे हैं। लेकिन सीएम सीएम नीतीश कुमार इस सब आपदाओं के होते हुए लोगों के बीच से गायब हैं।

Next Story