Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कल जदयू व कांग्रेस दोनों करने जा रहे वर्चुअल रैली, देखना है किसकी होगी सफल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर कल सूबे में दो प्रमुख सियासी पार्टियां जदयू व कांग्रेस अपनी-अपनी चुनावी वर्चुअल रैली करने जा रही हैं। जानकारी है कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार अपनी पहली वर्चुअल रैली करने जा रहे हैं। दोनों ही दलों के नेता अपनी- अपनी रैली को सफल बनाने के प्रयास में जुट गये हैं। पर अब देखना होगा कि किसकी वर्चुअल रैली सफल होती है।

jdu and congress are going to hold virtual rally tomorrow for bihar assembly elections 2020
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता संजय कुमार झा ने रविवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली को मजबूती देने के लिये कार्यकर्ताओं और जनता से समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा कि बिहार में न्याय और विकास के लिये संक्रल्पित सीएम नीतीश कुमार सोमवार को वर्चुअल महारैली 'निश्चय संवाद' को संबोधित करेंगे। संजय झा ने बताया कि नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली सोमवार को सुबह 11 बजे से आयोजित की जायेगी। जिसका पूरा कार्यक्रम फेसबुक पेज पर लाइव रहेगा। वहीं संजय कुमार झा ने दावा किया कि नीतीश कुमार की वर्चुअल महारैली 'निश्चय संवाद' को लेकर पूरे राज्यभर में अद्भुत उत्साह देखने को मिल रहा है।



राजीव रंजन प्रसाद ने जदयू की वर्चुअल रैली से सभी से जुड़ने की अपील की

दूसरी ओर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने ट्वीट कर जदयू की वर्चुअल रैली से जनता को जुड़ने की अपील की गई है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार 'निश्चय संवाद' के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे। आप सभी लोगों से आग्रह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली के साथ जुड़ें।



'बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन' की तैयारियों को लेकर अजय कपूर ने राजीव शुक्ला से की चर्चा

बिहार प्रभारी अजय कपूर ने रविवार को ट्वीट कर 'बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन' की तैयारियों में जुटे रहने की बात स्वीकारी है। इसी को लेकर अजय कपूर ने आज दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला से मुलाकात की है। अजय कपूर ने बताया कि राजीव शुक्ला से 'बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन' को लेकर चर्चा भी की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि राजीव शुक्ला को 'बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन' में वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया है।



कोविड-19 के चलते डिजिटल प्रचार की तैयारी पूरी शिद्दत से कर रहे हैं अजय कपूर: नदीम जावेद

कांग्रेस नेता नदीम जावेद ने ट्रवीट कर बताया कि उन्होंने आज दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बिहार के सह प्रभारी अजय कपूर से मुलाकत की। जावेद ने बताया कि इस दौरान 'बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन' की तैयारी को लेकर भी विस्तारपूर्वक बातचीत की गई। वहीं नदीम जावेद ने दावा किया कि अजय कपूर कोविड-19 के चलते वर्चुअल रैली एवं डिजिटल प्रचार की तैयारी पूरी शिद्दत से कर रहे हैं।




Next Story