Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विवाहित बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया सहोदर भाई, ससुरालवालों ने मांग में भरवाया सिंदूर

बिहार के भागलपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली हरकत सामने आई है। यहां पर ससुराल पक्ष के लोगों ने एक विवाहिता को अपने भाई के साथ आपत्तिजन हालात में देख लिया। इस बाद जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला था।

brother caught in objectionable position with married sister In laws get sister brother married forcibly bihar news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले (Bhagalpur district) से सामने आई एक घटना ने रिश्तों को कलंकित (Tarnished relationships) कर दिया है। पूरी घटना मंगलवार को भागलपुर (Bhagalpur) नाथनगर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनियापुर में घटित हुई। यहां पर ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले से शादीशुदा बहन (Married sister) के साथ प्यार में पड़े सहोदर भाई की शादी उसके साथ करा दी। इस मामले को सुनकर हर कोई हैरान है। मामले से जुड़ी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जोकि पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कजरैली थाना क्षेत्र के बेलसिरा गांव निवासी लड़की की शादी 17 मई को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर निवासी एक किसान के बेटे के साथ हुई थी।

वहीं मंगलवार को लड़की का भाई, अपनी बहन से मिलने के लिए उसकी ससुराल मनियारपुर आया हुआ था। जहां पर बहन ने अपनी भाई से बातचीत की और साथ ही चाय-नाश्ता भी कराया। उसके बाद बहन ने अंदर से कमरा बंद कर लिया। ससुराल पक्ष के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने छिपकर देखा कि बहन और भाई (sister and brother) दोनों कमरे में आपत्तिजनक हालत (objectionable condition) में हैं। गुस्साए ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता और उसके भाई की ये तस्वीरें ले लीं और आपत्तिजन स्थिति का वीडियो भी बना लिया।

इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने भाई-बहन दोनों से सवाल जवाब करने शुरू कर दिए। मामला बिगड़ता देख लड़की ने अपने भाई के साथ अपने मायके जाने की इच्छा जाहिर की। पर ससुराल पक्ष के लोगों ने कहा कि जबतक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा। उस वक्त तक तुम दोनों की शादी नहीं होगी। उस वक्त तक तुम दोनों को यहां से जाने भी नहीं दिया जाएगा। इस पर भाई ने अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरा और उसके साथ शादी कर ली। दूसरी ओर इस घटना से पुलिस प्रशासन पूरी तरह से बेखबर है।

Next Story