Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020 : इस बार चलेगा, 'विकास पसंद नेता का नाम है नीतीश कुमार'

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों की तैयारियां चल रहीं हैं। इसी कड़ी में जदयू ने अपना पोस्टर लॉन्‍च किया है। पोस्‍टर में सीएम नीतीश कुमार का चेहरा आगे कर बताया गया है कि बिहार में उनका कोई विकल्‍प नहीं पार्टी इस पोस्‍टर को चुनाव के दौरान राज्‍य भर में प्रचारित कर पार्टी बताएगी कि नीतीश कुमार इमानदार, विकास पसंद नेता का नाम है।

bihar election 2020 this time will run development choice leader
X
जदयू ने लॉन्च किया पोस्टर

जदयू के पोस्टर पर नीतीश कुमार की तस्‍वीर पर लिखा है- 'विकास पथ पर चल पड़ा बिहार, मैं उसकी ही कतार हूं। बिहार के विकास में, मैं छोटा सा भागीदार हूं। हां मैं नीतीश कुमार हूं।' पोस्‍टर पर जदयहू का चुनाव चिह्न 'तीर' का निशान भी दिया गया है। जानकारी है कि जेडीयू इस पोस्‍टर और इसमें दिए नारे का इस्‍तेमाल विधानसभा चुनाव में करेगी। पार्टी नीतीश कुमार की इमानदार और विकास वाली छवि पर फोकस करेगी। कुछ ही दिनों में यह पोस्‍टर हर जगह दिखने लगेगा। जदयू नेता और सूचना व जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि यह पोस्टर पूरे बिहार में छा जाएगा। इमानदार व विकास पसंद लोग खुद को नीतीश कुमार बता सकते हैं। इमानदारी और विकास में उनका कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

नीरज ने इसी दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व उनके बेटे तेजस्वी यादव पर हमला भी बोला। कोरोना संक्रमण के काल में तेजस्‍वी यादव द्वारा सरकार की आलोचना पर उन्‍होंने कहा कि आपदा काल में माखौल उड़ाने का लालू और तेजस्वी का राजनीतिक कुसंस्कार रहा है। लालू बाढ़ की प्राकृतिक आपदा का मजाक उड़ाते हुए प्रभावित लोगों से मछली मारने को कहते थे। वे आपदा पीड़ितों की राहत राशि हजम करते रहे। नीतीश कुमार की सरकार संवेदनशील है। स्थिति चुनौतीपूर्ण है, लेकिन राजद नेता तेजस्वी यादव को सरकार के कार्य कम दिखाई देते हैं।

Next Story