Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव महगांई बढ़ने पर भाजाइयों के लिए सौंप रहे प्याज की माला, बोले- लोगों के काम-धंधे ठप्प

Bihar Assembly Elections 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने कहा कमर तोड़ महंगाई व बेरोजगारी से आम जनता त्राहिमाम कर रही है। तेजस्वी ने कहा कि ऐसे समय में भाजपाई प्याज़ की माला पहन कर घूमते थे। इसलिये वे भाजपाइयों के लिये प्याज की माला सौंप रहे हैं।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav targets bjp on rising inflation
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव महगांई बढ़ने पर भाजाइयों के लिये सौंप रहे प्याज की माला।

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव एनडीए सरकार को घेरने का कोई भी मौका छोड़ते हुये नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को पटना में तेजस्वी यादव ने प्रेस वार्ता आयोजित कर भाजपा पर हमले बोले हैं। इस दौरान उनके साथ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है। लोगों के काम-धंधे ठप्प हो गये हैं। किसान, मज़दूर, नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे है। छोटे व्यापारियों को भाजपा सरकार ने मार दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि प्याज 100 रुपये के करीब पहुंचने वाली है। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्याज 50-60 रुपये किलो होने पर प्याज का रोना जो लोग रोते थे, इस समय वो लोग कहां हैं? तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तो प्याज 80 के पार हो गई है। राजद नेता ने कहा कि देशभर में गरीबों को पूछा नहीं जा रहा है। देश भर में गरीबों पर हमले किए जा रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले की सरकारों में महंगाई बढ़ने पर भाजपा के लोग प्याज़ की माला पहन कर घूमते थे। अब हम भाजपा के लोगों के लिये यह प्याज की माला सौंप रहे हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि हमने ग़ैर वाजिब, जात-पात व धर्म से ऊपर उठकर जनसरोकारी ज्वलंत मुद्दों को एजेंडा बनाया है। उन्होंने कहा कि बिहार फिर देश को राह दिखा रहा है कि विषयक मुद्दों को लेकर कैसे वोट पड़ता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के कर्मठ युवाओं ने ठान लिया है कि अब रोजी-रोटी, नौकरी व विकास जैसे गंभीर मुद्दों पर ही चुनाव होगा।

राज्यसभा सांसद एवं राजद नेता मनोज कुमार झा ने भी ट्वीट कर विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने कहा कि युवाओं ने इस बार के चुनाव को रोजगार, समान काम समान वेतन, संविदा नियमतिकरण,शिक्षा, स्वास्थ्य व कोरोना के दौरान मज़दूरों के दुख दर्द के इर्दगिर्द खड़ा कर दिया। मनोज कुमार झा ने इसके लिये बिहार के लोगों खास तौर पर युवाओं को धन्यवाद दिया है।

Next Story