Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी बोले- मुसीबत में साथ छोड़ने वाले नीतीश कुमार को सबक सिखाने का आया वक्त

Bihar Assembly Elections 2020: महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुसीबत में श्रमिकों का साथ छोड़ने वाले नीतीश कुमार को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav said that the time had come to teach nitish kumar a lesson
X

बिहार विधानसभा चुनाव : राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा के माध्यम से नीतीश कुमार पर किया वार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में बिहार में महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट के जरिये सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दूसरे प्रदेशों में काम करने वाले बिहार के श्रमवीरों को अपने ही राज्य में प्रवेश नहीं करने की धमकी दी गई थी। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सब सरकार की नाकामियों की वजह से हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुसीबत के समय में श्रमिकों का साथ छोड़ दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि श्रमिकों एवं मजदूरों को चोर, लुटेरा, अपराधी और गुंडा तक बोला गया। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि मुसीबत में बिहार के श्रमिकों का साथ छोड़ने वाले नीतीश कुमार को अब कड़ा सबक़ सिखाने का वक्त आ गया है।



तेजस्वी यादव ने 6 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभायें संबोधित की

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कल कहलगांव समेत 6 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावों को लेकर जनसभाओं को संबोधित किया। इस बात की जानकारी तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को कहलगांव, भभुआ, जगदीशपुर, शाहपुर, बढ़हरा व संदेश विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने थकाऊ, उबाऊ और बिकाऊ सरकार को हटाने का प्रण ले लिया है। उन्होंने कहा कि इस समय बिहार बेरोज़गारी, भुखमरी, पलायन व ग़रीबी से बेहाल है। वहीं तेजस्वी यादव ने नारा दिया कि 15 साल में 'का किये हो जी'?

बदलाव चाहता है बिहार : गायत्री देवी

महिला राजद प्रदेश महासचिव बिहार गायत्री देवी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव की कल की जनसभाओं में भारी भीड़ जुड़ने की बात कही है। गायत्री देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव की सभाओं में यह जन सैलाब बिहार की दिशा व दशा तय करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि बिहार बदहाल चाहता है।



Next Story