Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: संजय कुमार झा बोले- सीएम नीतीश कुमार पर पत्थर फेंकवा कर विपक्ष ने अपनी हशाता का दिया परिचय

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू नेता संजय कुमार झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर पत्थर फेंकवा कर विपक्ष ने हताशा व बौखलाहट का परिचय दिया है। वहीं घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने भी निंदा जाहिर की है।

bihar assembly elections 2020 sanjay kumar jha says desperate opposition threw stones at cm nitish kumar
X

जदयू नेता संजय कुमार झा

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावी प्रचार-प्रसार को लेकर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार मंगलवार हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते रहे थे। उसी दौरान उनकी जनसभा में मौजूद कुछ उपद्रवियों ने नीतीश कुमार की ओर प्याज फेंके। बताया जाता है कि तुरंत मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने नीतीश कुमार का बचाव किया। वहीं अब मामले पर बिहार में सियासत गरमा गई है। एक ओर तो राजद एवं महागठबंधन की ओर से सीएम पद प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मामले पर निंदा जाहिर की है। दूसरी ओर ट्वीट कर बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता संजय कुमार ने भी कड़ी नाराजगी जताई है।

लोग पत्थर का जवाब वोट से देंगे: संजय कुमार झा

जदयू नेता संजय कुमार झा ने लिखा कि सीएम नीतीश कुमार पर मधुबनी के हरलाखी की जनसभा में पत्थर फेंकवा कर विपक्ष ने हताशा व बौखलाहट का परिचय दिया है। वहीं संजय कुमार झा ने दावा करते हुये लिखा कि वो मंच से साफ देख रहे थे। इस वाक्या के बाद लोग पत्थर का जवाब वोट से देने के लिए संकल्पित हैं। संजय कुमार झा ने कहा कि जंगलराज लाने की तैयारी करने वालों के मंसूबे चकनाचूर होंगे।


लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने लिखा कि हरलाखी चुनावी सभा में किसी ने सीएम नीतीश कुमार की ओर प्याज फेंकी है। यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक व अवांछनीय व्यवहार है। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए व इसके अलावा कोई भी तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता।

Next Story